Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज नगर पालिका परिषद के मोहल्ला सदर बाजार में जलभराव,परेशान लोग प्रदर्शन कर बोले धन्यवाद

रजनीश/ज्ञान प्रकाश

करनैलगंज(गोंडा)। करनैलगंज नगर पालिका परिषद के वार्ड संख्या 13 मोहल्ला सदर बाजार बस स्टॉप के पीछे नालियों का पानी सड़कों पर भरा हुआ है।


लोगों ने परेशान होकर विरोध जताने का अनूठा तरीका अपनाया है। 


जलभराव की फोटो दिखाकर नगर पालिका का धन्यवाद ज्ञापित करते हुए मोहल्ले वासियों ने प्रदर्शन किया।


यहां सरकार का फरमान नही बल्कि मनमानी की जा रही है। जल निकासी व्यवस्था न होने से मोहल्ले की गलियां तालाब में तब्दील हो चुकी हैं। 


जरा सी चूक लोगों के लिये मुशीबत बन जाती है। अब तो यह समस्या भयंकर रूप धारण करती जा रही है। जल भराव व गन्दगी इस मोहल्ले की पहचान बन चुकी है। 


यहां के निवासियों की माने तो करीब एक वर्ष से लगातार मोहल्ले वासी नगर पालिका से लेकर तहसील व जिले के अधिकारियों को प्रार्थना पत्र देकर समस्याओं से निजात दिलाने की याचना करते चले आ रहे हैं। 


समस्या का निस्तारण न होने पर मोहल्ले वासियों ने गांधीवादी नीतियों को अपनाते हुये अभिनव पहल किया है। यहां की जनता ने स्वच्छ व सुंदर वार्ड का बोर्ड लगाकर अभूतपुर्व उपलब्धि के लिये नगर पालिका परिषद करनैलगंज का हार्दिक अभिनन्द किया है। 


यहां की निवासी मीरा सिंह कहती हैं कि मोहल्ले से वोट कम मिलने की वजह से यहां का बिकास कार्य बाधित है। 


सरिता सिंह, सौरभराज व अखिलेश कटियार ने बताया कि नगर पालिका परिषद करनैलगंज के जिम्मेदार लोगों की उदासीनता के करण मोहल्ला वासियो का जीवन नरकीय हो चुका है। 


जलभराव व गन्दगी की वजह से मच्छरों का प्रकोप बढ़ गया है। इन समस्याओं से अनेको तरह की बीमारियां अपना पांव पसार रही हैं। मोहल्ला वासियों ने समस्याओं से निजात दिलाने की मांग की है।


नगर पालिका परिषद करनैलगंज की अधिशाषी अधिकारी प्रियंका मिश्रा ने बताया कि प्रकरण संज्ञान में नही है। फिर भी यदि ऐसा है तो समस्या का समाधान कराया जायेगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे