Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

भारत विकास परिषद की बैठक हुई सम्पन्न, नई शाखा खोलने के सम्बंध में किया गया विचार



वेद व्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़ के पट्टी तहसील में 59 वर्षों से लगातार समाज सेवा क्षेत्र में कार्यरत संस्था भारत विकास परिषद प्रयाग प्रांत की एक महत्वपूर्ण बैठक नगर स्थित डाक बंगले में आयोजित की गई जिसमें आए हुए पदाधिकारियों के अलावा पट्टी नगर के संभ्रांत लोगों ने प्रतिभाग किया ।


 बैठक में मुख्य रूप से नई शाखा खोलने के संबंध में चर्चा करते हुए संगठन की मजबूती पर बल दिया गया ।

 

बैठक की शुरुआत स्वामी विवेकानंद के चित्र पर माल्यार्पण और वंदे मातरम के गायन के साथ हुआ । 


भारत माता की जय के साथ बैठक को संबोधित करते हुए प्रांतीय अध्यक्ष निशा जायसवाल ने कहा कि भारत विकास परिषद प्रबुद्ध लोगों की एक समाजसेवी गैर राजनीतिक संगठन है।  स्वामी विवेकानंद के विचारों को आत्मसात करके संगठन पूरे भारत में लोगों को जागरूक और एकताबद्ध करने के लिए कार्य कर रही है।


 प्रांतीय संरक्षक शिवनंदन गुप्ता कहा कि हम सभी को आने वाले भविष्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। 


भारत विकास परिषद संपर्क, सहयोग, संस्कार ,सेवा, और समर्पण के 5 सूत्रों पर लगातार कार्य कर रहा है।कार्यक्रम को उदय भान सिंह ने भी संबोधित किया जुग्गी लाल जायसवाल ने संगठन को मजबूत करने के लिए लोगों को एकजुट रहने की बात बताई। 


कार्यक्रम में मुख्य रूप से विनय तिवारी, जुग्गीलाल जायसवाल, डाक्टर दयाशंकर गुप्ता नई शाखा के शुभारंभ हेतु सर्वसम्मति से संयोजक बनाया गया । 


बैठक में मुख्य रूप से, डॉक्टर अखिलेश कुमार जायसवाल, जुग्गीलाल जायसवाल, विनय तिवारी, निशा जायसवाल,रमेशचंद्र जायसवाल, डॉ दयाशंकर गुप्ता, नागेंद्र कुमार मिश्रा, कमलापति जायसवाल , अध्यापक अजय जायसवाल, उमेश चंद्र, रामू जयसवाल, सुरेश चंद्र जायसवाल, पंकज खंडेलवाल, प्रिंस बरनवाल, सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे