Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पुलिस अधीक्षक की कार्रवाई से पुलिस महकमे में मचा हड़कंप



वेदव्यास त्रिपाठी

प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल द्वारा पुलिस महकमे में भ्रष्टाचार को खत्म करने के प्रयास के तहत महकमे में कई लोगों पर कार्रवाई करने से प्रतापगढ़ के पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है ।


आपको बता दें कि उच्च अधिकारियों को भ्रमित करने अनावश्यक रूप से व्यक्ति को परेशान करने उसका मानसिक एवं आर्थिक उत्पीड़न करने वाले थाना बाघराय के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश कुमार व उप निरीक्षक भजनलाल को पुलिस अधीक्षक सतपाल अंतिल द्वारा निलंबित कर दिया गया है ।


मामला यह है कि बाघराय थाना क्षेत्र के एक शिकायतकर्ता द्वारा पुलिस अधीक्षक से शिकायत की थी कि मेरे परिवार वालों द्वारा तथा बनवाने के लिए अपना यूकेलिप्टस का पेड़ काटकर ट्रैक्टर से आरा मशीन ले जाया जा रहा था जिसमें थाना प्रभारी बाघराय व उनकी टीम द्वारा ट्रैक्टर को रोककर थाना ले जाया गया ।


थाने में उसे छोड़ने के लिए पैसे की मांग की गई अनावश्यक रूप से परेशान करने के के बाद पैसा लेकर ट्रैक्टर को छोड़ दिया गया तथा ट्रैक्टर पर लगी लकड़ी को रखवा लिया गया ।


शिकायतकर्ता के इस शिकायत की जांच की गई तो मामला सत्य पाया गया। इसको पुलिस अधीक्षक ने संज्ञान में लेते हुए तत्काल प्रभाव से थानाध्यक्ष बाघराय अखिलेश कुमार  एवं उपनिरीक्षक रंजन लाल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया एवं उनके खिलाफ विभागीय जांच के निर्देश दिया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे