Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर पुलिस में शादी का झांसा देकर रेप करने व अश्लील वीडियो बना कर 15 लाख रुपये मांगने के मामले में 4 चार लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज



आर के गिरी 

गोण्डा: शादी का झांसा देकर एक युवक युवती के साथ दुराचार करता रहा। इस दौरान उसने युवती को ब्लैकमेल करने के लिए उसका अश्लील वीडियो ही बनाया फिर वीडियो वायरल की धमकी देखकर 15 लाख रुपए की मांग किया। 


पीड़िता न्यायालय का दरवाजा खटखटाया न्यायालय के आदेश पर आरोपी सहित चार लोगों के विरुद्ध दुष्कर्म छेड़खानी sc-st सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।


प्रकरण मनिकापुर कोतवाली क्षेत्र से जुड़ा है। एक गांव निवासिनी युवती ने अपनी पीड़ा लेकर न्यायालय का दरवाजा खटखटाया था। 


न्यायालय के आदेश पर मनकापुर पुलिस ने आरोपी सहित चार लोगों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। 


कोतवाली में पंजीकृत रिपोर्ट में कहा गया है कि गांव के ही एक युवक ने उसको प्रेमजाल में फंसा कर लखनऊ ले जाकर शादी करने का झांसा दिया।उसके झांसे में आकर वह 2 सितंबर 2021 को घर में ईंट खरीदने के लिए रखे 56 हजार रूपये व कीमती जेवर लेकर युवक के साथ लखनऊ गयी थी।


वहां पहुंचने पर उसने अपने किराये के मकान में ले गया जहां रात में अश्लील हरकतें करने लगा। विरोध करने पर नहीं माना और जबरन दुष्कर्म भी किया।इसके अलावा अश्लील वीडियो बनाकर लगातार उसके साथ शारिरिक संबंध बनाता रहा।


युवती का आरोप है कि अखिलेश यादव ने साजिशन दबाव बनाया की सभी जेवरात व नकदी लखनऊ में रखकर गांव चलो वहीं पर शादी करेगें और 24 अक्टूबर 2021 को जबरन लखनऊ से गोंडा आने वाली बस पर अकेले बैठा कर गायब हो गया। घर पर आने के बाद पूरी घटना के बारे में आप बीती अपने घर वालों को बताई।


दूसरे दिन पिता के साथ अखिलेश के घर गयी और उसके बारे में पूछ-ताछ किया तो अखिलेश के पिता श्याम सुंदर यादव,माता नीलम यादव,भाई जय कुमार यादव भड़क गए और भद्दी भद्दी जाति सूचक गाली देते हुए भगा दिये। 


इस मामले स्थानीय थाना पर गई लेकिन वहां कोई सुनवाई नही हुआ।संभ्रांत लोगो के बीच पंचायत हुई तो आरोपी 25 नवंबर 2021 को तहसील में आकर वैवाहिक अनुबंध शपथपत्र कराया। 


उसी दिन पिता के साथ आरोपी  के घर गई तो विपक्षीगण आक्रमक हो गए और उसको पत्नी व बहू तथा परिवार का सदस्य मानने से इन्कार कर दिया। विपक्षीगण जानमाल की धमकी दे रहे हैं।


अश्लील वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल करके 15 लाख रूपये मांग रहे है। 


इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक मनकापुर  मनोज कुमार राय ने बताया कि अदालत के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे