Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अयोध्या:कांग्रेस ने राशन कार्ड सेरेंडर करने और रिकवरी के आदेश को लेकर प्रदर्शन कर सौंपा ज्ञापन



अयोध्या 25 मई। उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों में प्रशासनिक अधिकारियों ने दुग्गी पिटवा कर राशन कार्ड सेरेंडर करने और रिकवरी के आदेश दिए जिससे कि पूरे प्रदेश में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया।


इन्हीं बातों को लेकर कांग्रेस पार्टी ने सरकार के इस तानाशाही रवैया के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया। ईदगाह से जुलूस की शक्ल में चल रहे कांग्रेसियों को रोडवेज के पास पुलिस द्वारा जबरन रोका गया और वहां एसडीएम ने आकर ज्ञापन प्राप्त किया।


धरने में शामिल जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा योगी और मोदी की सरकार सिर्फ वोट की राजनीति करती है चुनाव के समय जो लोग इनके द्वारा पात्र बताए गए चुनाव खत्म होते ही उनकी रिकवरी का आदेश सरकार ने दिया। 


सरकार को तुरंत उन व्यक्तियों का राशन कार्ड बहाल करना चाहिए जिन्होंने घबराकर अपना राशन कार्ड सरेंडर कर दिया है।


महानगर अध्यक्ष वेद सिंह कमल ने कहा जब अनाज देना था तब मोदी और योगी ने अपनी फोटो झोलो पर छपवा कर गरीबों के घर तक भिजवाई जिसका लाभ उन्हें चुनाव में मिला चुनाव में लाभ प्राप्त करने के बाद सरकारी आदेश से प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा अनाज को लेकर जो भ्रम पैदा किया गया उसकी कांग्रेस पार्टी कड़े शब्दों में निंदा करती है।


जिला प्रवक्ता सुनील कृष्ण गौतम ने कहा अच्छे दिनों की बात करने वाली तथा गरीबों के हितैषी होने का दंभ भरने वाली योगी और मोदी की सरकार लगातार गरीबों का उपहास व अपमान कर उन्हें प्रताड़ित कर रही है। 


सरकार द्वारा राशन की रिकवरी का जो आदेश दिया गया वह खाद्य सुरक्षा कानून के खिलाफ है।


प्रदर्शन में प्रमुख रूप से जिला उपाध्यक्ष विजय पांडे,रामेंद्र त्रिपाठी,प्रवीण श्रीवास्तव, प्रशासनिक उपाध्यक्ष उमेश उपाध्याय, मिल्कीपुर प्रत्याशी  बृजेश रावत ,सेवादल महानगर अध्यक्ष बसंत कुमार मिश्रा,राम सागर रावत,राजकुमार मौर्य,अनिल तिवारी आदि सम्मिलित थे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे