Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:भीषण सड़क दुर्घटना मे 6 लोगों की मौत


अखिलेश्वर तिवारी/वेद मिश्र
जनपद बलरामपुर के थाना तुलसीपुर क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 730 बौद्ध परिपथ पर तुलसीपुर गैसड़ी मार्ग पर गनवरिया के पास शुक्रवार की रात बारातियों से भरी दो बोलेरो तथा ट्रैक्टर ट्राली की आमने सामने टक्कर हो गई । 


टक्कर इतना जोरदार था कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए । घटना स्थल पर ही बोलेरो में सवार पांच लोगों की मौत हो गई । स्थानीय लोगों तथा पुलिस द्वारा घायलों को इलाज के लिए तुलसीपुर पीएचसी लाया गया, जहां से गंभीर अवस्था को देखते हुए जिला मेमोरियल चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया गया । 


जिला मेमोरियल चिकित्सालय पहुंचने पर 13 वर्षीय एक बालक की मौत हो गई, जबकि एक बालक की हालत गंभीर होने के कारण ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर किया गया । 


2 घायलों का इलाज अभी भी जिला मेमोरियल चिकित्सालय में चल रहा है । घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार सक्सेना मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया । 


पुलिस अधीक्षक ने जानकारी दी है कि ओवरटेक करने के चक्कर में घटना घटित हुई ।



जानकारी के अनुसार 20 मई को थाना महाराजगंज तराई क्षेत्र के ग्राम लक्ष्मणपुर रजवा गांव से शिव प्रसाद शर्मा के पुत्र उदय प्रताप की शादी के लिए बारात थाना पचपेड़वा क्षेत्र के ग्राम भगवानपुर के लिए जा रही थी । घर वालों ने गाजे बाजे के साथ बारात को विदा किया था । 


किसी को क्या मालूम था की सारी खुशी मातम में भी बदल सकती है । विधि को शायद यही मंजूर था, की बारात विदा होने पर कुछ ही घंटों के अंदर मातम की खबर गांव तक पहुंच गई । जहां पर महिलाएं गीत संगीत में व्यस्त थी, दुर्घटना की खबर सुनते ही कोहराम मच गया ।


 रात्रि तकरीबन 9:30 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग 730 बौद्ध परिपथ पर तुलसीपुर से आगे गनवरिया गांव के पास ट्रैक्टर ट्राली को ओवरटेक करने के चक्कर में बोलेरो अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गई। एक दूसरी बोलेरो भी उसी समय टकराई ।


टक्कर इतना जोरदार था कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए । घटनास्थल पर ही एक बच्ची सहित 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक 13 वर्षीय बालक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई । 


पुलिस ऑफिस से मिली जानकारी के अनुसार शिव प्रसाद शर्मा (52) व दुर्गा प्रसाद (18) का जिला मेमोरियल चिकित्सालय में इलाज चल रहा है, जबकि उमेश (12) की स्थिति गंभीर होने के कारण ट्रामा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया है ।


 13 वर्षीय अंकित की अस्पताल लाते समय मौत हो गई । मरने वालों में अंकित (13), लक्ष्मण (40), शादाब अहमद (26), अमृता पुत्री बसंते (8), बसंते (32) तथा वापी (35) शामिल हैं । मरने वालों में दूल्हे का बड़ा भाई भी शामिल है ।


 घटना के बाद पूरे क्षेत्र में कोहराम मचा हुआ है । खुशियों की जगह मातम का माहौल व्याप्त हो गया । पुलिस ने सभी शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे