Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:कड़ी निगरानी में सीबीएसई बोर्ड के अंग्रेजी विषय की परीक्षा संपन्न


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर मे चल रहे सीबीएससी बोर्ड की परीक्षा के लिए जिला मुख्यालय पर बनाए गए 2 परीक्षा केंद्रों सेंट जेवियर्स हायर सेकेंडरी स्कूल तथा केंद्रीय विद्यालय मे शुक्रवार को कक्षा 12 टर्म टू अंग्रेजी विषय की परीक्षा संपन्न कराई गई।



13 मई को सेंट जेवियर्स स्कूल में सीबीएसई टर्म 2 बोर्ड परीक्षा के अंतर्गत कक्षा12, अंग्रेजी विषय की परीक्षाएं संपन्न हुई। बोर्ड द्वारा निर्धारित समयानुसार परीक्षार्थियों को विद्यालय में प्रवेश देते समय की सघन तलाशी ली गई। 


साथ ही आवश्यक दिशा निर्देश देने के उपरांत समय से परीक्षा प्रारंभ कराई गई। नोडल कोऑर्डिनेटर राजेश जयसवाल के अनुसार आज की कक्षा 12की परीक्षा में कुल 387 छात्रों में से 383 छात्रों ने सेंट जेवियर्स हाईस्कूल परीक्षा केंद्र पर सम्मिलित होकर परीक्षाएं दी, जबकि 4 परीक्षार्थी इस केंद्र पर अनुपस्थित रहे । 


वही केंद्रीय विद्यालय परीक्षा केंद्र पर आज की कक्षा 12 की परीक्षा में कुल 249 छात्रों में से 245 छात्रों ने परीक्षा दी, जबकि 04 परीक्षार्थी यहां पर भी अनुपस्थित रहें। 


परीक्षा नकल विहीन, सकुशल तथा शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए शारदा पब्लिक स्कूल के प्राचार्य डॉ नितिन कुमार शर्मा सेंट जेवियर्स हाई स्कूल केंद्र पर परिवेक्षक (ऑब्जर्वर) के रूप में मौजूद रहे। परीक्षा के दौरान कोविड-19 प्रोटोकॉल का विधिवत रूप से अनुपालन किया गया।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे