Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

नवाबगंज : ग्राम प्रधान को रजिस्टर्ड डांक से मिली धमकी,परिजनों सहित अपनी जिंदगी बचाना चाहते हो तो 15 दिन में ग्राम सभा का बाग करो खाली



पंश्याम त्रिपाठी 

नवाबगंज गोंडा: थाना क्षेत्र के शोभापुर ग्राम सभा के प्रधान श्याम बाबू शुक्ला को सुबह रजिस्टर्ड डाक के द्वारा परिवार सहित मिली जान से मारने की धमकी हैरान-परेशान प्रधान ने थाने पर दी तहरीर।


थानाध्यक्ष टीपी सिंह ने बताया रजिस्टर्ड डाक व तहरीर के आधार पर की जा रही है घटना की जांच ।


थाना क्षेत्र के शोभापुर ग्राम सभा के प्रधान श्याम बाबू शुक्ला ने जानकारी देते हुए बताया है ।


गुरुवार की सुबह एक रजिस्टर्ड डाक से रजिस्टर्ड डाक भेजने वाले ने अपना ऊपर नाम अभिषेक श्रीवास्तव अंकित कर रखा था डाक के अंदर प्रधान व उनके परिजनों को ग्राम सभा की बाग 15 दिन के अंदर खाली न करने के एवज में परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी है।


 प्रधान श्याम बाबू शुक्ला की माने तो रजिस्टर्ड डाक से अभिषेक श्रीवास्तव नाम का व्यक्ति हमारे ग्राम सभा का है और उनसे बाग  खरीद रखा है ।


मौके पर हमारे उनके बीच कोई विवाद नहीं है पर उनके नाम से आए रजिस्टर्ड डाक में "15 दिन के अंदर बाग खाली कर दो इसी में तुम्हारी भलाई है अन्यथा परिवार की जिंदगी चाहते हो तो 15 दिन का समय तुम्हारे पास है' 


इस मामले से परेशान होकर थाना अध्यक्ष टीपी सिंह को उन्होंने तहरीर दे दिया है, रजिस्टर्ड डाक के बाबत थानाध्यक्ष टीपी सिंह से वार्ता की गई तो उन्होंने बताया की रजिस्टर्ड डाक तहरीर के आधार पर घटना की जांच कराई जा रही है ।


इस मामले में रजिस्टर्ड डाक पर प्रेषक के नाम पर अभिषेक श्रीवास्तव से जब फोन पर वार्ता की गई तो उन्होंने बताया कि हमारा और प्रधान के बीच में कोई लफड़ा ही नहीं है और वह बाग मैंने उनको बेच रखा है और मुझे फंसाने की साजिश की जा रही है।


 इस रजिस्टर डाक से मेरा कोई लेना देना नही है l

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे