Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

दूध डेरी में तोड़फोड़ तथा मारपीट को लेकर चार आरोपियों के खिलाफ हत्या के प्रयास व छिनैती का केस दर्ज

 


व्यापारी उत्पीड़न को लेकर बाजार में गुस्सा, पुलिस की शिथिलता पर नाराज व्यापारियों ने किया विरोध प्रदर्शन ।

रवि दुबे

लालगंज,प्रतापगढ़: उदयपुर बाजार में संचालित हो रही दूध डेरी में मारपीट तथा तोड़फोड़ की घटना को लेकर रविवार को व्यापारियों में आक्रोश फैल गया। 


नाराज व्यापारियों ने आरोपियों के खिलाफ पुलिस पर कार्यवाई न करने का आरोप लगाते हुए थाने पहुंचकर विरोध जताया । 


व्यापारियों का गुस्सा देखते हुए पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ छिनैती तथा हत्या के प्रयास व मारपीट, तोड़फोड़ तथा चोरी का केस दर्ज किया है। 


उदयपुर निवासी श्यामलाल मोदनवाल के पुत्र आशीष ने उदयपुर बाजार में दूध डेरी खोल रखी है। पुलिस को दी गयी तहरीर में आशीष ने कहा है कि ग्यारह जून को शाम साढ़े सात बजे डेरी पर काम करने वाले अविनाश सरोज को बाइक हटाये जाने की कहा सुनी में आरोपियों ने मारापीटा। 


इसके बाद आरोपी लाठी डंडे से लैस होकर डेरी भी पहुंच गये और वहां मारपीट व तोड़फोड़ की। आरोपियों ने पीड़ित आशीष व अविनाश को जमकर मारापीटा।


 चोट लगने से डेरी संचालक आशीष मौके पर बेहोश होकर गिर गया। शोर शराबा होने पर आरोपी डेरी में बिक्री का रखा हुआ पैसा दस हजार लेकर चोरी से लेकर चले गये। 


आरोपियों ने पीड़ित व्यवासायी को गाली देते हुए जांनलेवा धमकी भी दी। पीड़ित व्यापारी ने घटना के बाद उदयपुर थाने पहुंचकर कुसही गांव के महेन्द्र,अनिल व नागेन्द्र तथा गुन्नी के खिलाफ तहरीर दी । 


आरोप है कि पुलिस ने मामलें में कोई कार्यवाई नही कीं। रविवार की सुबह दूध डेरी में हुए बवाल को लेकर बाजार में गुस्सा फैल गया। 


नाराज व्यापारियों ने दुकान बंद कर बाजार में एकत्रित होकर पुलिस के खिलाफ हाथों में श्लोगन के साथ जमकर नारेबाजी की। 


व्यापारियों का गुस्सा देख उदपुर पुलिस के हाथ पांव फूल उठे। पुलिस ने व्यापारियों को समझाते हुए घटना के आरोपियों कुशही उदयपुर निवासी सुंदरलाल के पुत्रगण अनिल,महेन्द्र,नागेन्द्र व हेमू के पुत्र गुन्नी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे