Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रानीगंज उप जिलाधिकारी के विरुद्ध अधिवक्ताओं का बड़ा ऐलान



विनोद कुमार

प्रतापगढ़ जनपद की रानीगंज तहसील में अधिवक्ताओं ने उप जिलाधिकारी रानीगंज के विरोध में पांचवे दिन भी धरना प्रदर्शन किया और अपने 8 सूत्री मांगों को लेकर ज्ञापन जिलाधिकारी को प्रेषित किया । 


तहसील रानीगंज मेंआंदोलनरत अधिवक्ताओं के समर्थन में तीसरे दिन जूनियर बार एसोसिएशन प्रतापगढ़ के अध्यक्ष ठाकुर मानसिंह ने भी अपना समर्थन अधिवक्ताओं को देते हुए उनके साथ धरना प्रदर्शन में शामिल हुए थे । 


आपको बता दें कि तहसील रानीगंज के उप जिलाधिकारी की कार्यशैली को लेकर रानीगंज के अधिवक्ता बीते 5 दिनों से आंदोलनरत हैं । 


अधिवक्ताओं ने तहसील में बैठे उपजिलाधिकारी रानीगंज को विरोध प्रदर्शन करते हुए उनके कक्ष से बाहर निकाल दिया था व कार्यालयों में भी ताला बंद करा दिया था किंतु जिम्मेदार अधिकारियो के गलत रवैया के कारण अभी तक समस्या का समाधान नहीं निकला जा सका । 


इसके बाद से बीते दो दिनों रानीगंज के दो अधिवक्ताओं ने भूख हड़ताल चालू कर दिया । भूख हड़ताल पर बैठे हुए साथियों के समर्थन में रानीगंज के तीन और अधिवक्ताओ ने सोमवार से भूख हड़ताल पर जाने की बात कही है ।


इस मौके पर वरिष्ठ अधिवक्ता देवेश प्रताप सिंह, शिवेंद्र प्रताप सिंह ,राजकुमार यादव, ज्ञान प्रकाश श्रीवास्तव ,वसीम अहमद ,रमेश कुमार गुप्ता, विमल सिंह ,मनोज तिवारी आदि भारी संख्या में अधिवक्ता गण उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे