Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा-अयोध्या हाईवे की दुर्घटना में दो की मौत, छात्रा घायल



डॉ ओपी भारती

गोण्डा। शुक्रवार सुबह लगभग सात बजे गोंडा-अयोध्या हाइवे पर स्थिति महाराजा देवी बक्शा सिंह बनघुसरा महाविद्यालय डुमरियाडीह के निकट डीसीएम  बाइक व साइकिल सवार को रौंदते हुए डीसीएम पलट गई।


जिसमें दो की मौत हो गई, व एक छात्रा को घायलावस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां मौत और जिन्दगी के बीच झूल रही है।


 गोंडा सब्जी मंडी से डीसीएम सब्जी लादकर  वजीरगंज की ओर आ रही थी। कि हाईवे पर डुमरियाडीह के निकट बनघुसरा स्थिति  महाराजा देवी बक्श सिंह महाविद्यालय के सामने रुपईडीह हारीपुर निवासी थाना कोतवाली नगर  चेते यादव (25) अपने घर से साइकिल से डुमरियाडीह की तरफ जा रहा था। 


अनियंत्रित डीसीएम चालक ने साइकिल चालक को रौंदते हुए सामने से आ रही बाइक को ठोकर मार दिया। जिससे अपनी बेटी का एमएससी का पेपर दिलाने गोंडा  जा रहे बब्बन (43) की मौत हो गई व पीछे बैठी पुत्री साधना (22) को गंभीर चोटें आईं। 


सूचना पर पहुंची डुमरियाडीह पुलिस ने गंभीर रूप से घायल साधना को जिला अस्पताल भिजवाया। और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा कर शव विच्छेदन हेतु जिला मुख्यालय भेज दिया। 


डुमरियाडीह चौकी इंचार्ज गोपाल सिंह ने कहा कि घटना के बाद डीसीएम को कब्जे में ले लिया गया है जबकि चालक भागने में सफल रहा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे