Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर गुड मॉर्निंग योग क्लब द्वारा आयोजित हुआ योगाभ्यास कार्यक्रम


वीडियो


वेदव्यास त्रिपाठी

खबर प्रतापगढ़ के नगर स्थित अटल वाटिका पार्क में गुड मॉर्निंग योग क्लब द्वारा 8 वे अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर आयोजित हुआ योगाभ्यास कार्यक्रम।



इस अवसर पर  योग के विषय में सभी को जानकारी दी गई और इसके करने से कई बीमारियों को कैसे दूर की जा सकती है इसके विषय में पूर्ण जानकारी प्रदान की गई ।


इस अवसर पर (पूर्व विधायक वा पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष)  हरिप्रताप  को विशिष्ठ अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया था और साथ में वरिष्ठ योग प्रशिक्षक आर एन पाल,यशपाल सिंह के साथ योग प्रशिक्षक राजेश तिवारी,संदीप रावत के द्वारा अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस कार्यक्रम को कराया गया ।


इस अवसर पर  हरिप्रताप सिंह  ने गुड मॉर्निंग योग क्लब के सदस्यों को बहुत बधाई भी दी कि क्लब के सभी सदस्य पूरी निष्ठा के साथ पार्क में आए हुए सभी को योग के विषय जागृत करने और स्वस्थ रहने के गुण भी सीखने का कार्य निशुल्क करने में और पार्क की सुंदरता बनाए रखने गुड मॉर्निंग योग क्लब के सभी सदस्यों का धन्यवाद भी किया।


इस अवसर पर प्रमुख रूप से गुड मॉर्निंग योग क्लब के अध्यक्ष कैलाश श्रीवास्तव,और इसके सदस्य प्रमोद केसरवानी,जय प्रकाश खंडेलवाल,राजू केसवानी,मनीष चौरसिया,प्रदीप खंडेलवाल,सतीश खंडेलवाल,मनोज केसरवानी, रतन खंडेलवाल, ओम प्रकाश केसरवानी,अजय बाजपेई,गिरिराज खंडेलवाल,हर्ष तिवारी,जवाहर लाल ,कैलाश अग्रहरी,सभासद राजू जायसवाल प्रमुख रूप से उपस्थित रहे ।


और साथ ही मातृशक्ति के रूप में प्रेम लता खंडेलवाल,हरमीत कौर,शशि खंडेलवाल,सुमन खंडेलवाल,किरण केसरवानी,प्रीति केसवानी,श्वेता चौरसिया,प्रतिमा श्रीवास्तव,बबिता केसरवानी,आशा मिश्रा,पिंकी जायसवाल उपस्थित रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे