Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सोशल मीडिया पर अशोभनीय पोस्ट को लेकर अधिवक्ता पर गंभीर धाराओं मे केस दर्ज,नाराज वकीलों ने प्रशासन की कार्रवाई को बताया अनुचित, कामकाज से रहे विरत



रवि दुबे

लालगंज, प्रतापगढ़। सोशल मीडिया पर अशोभनीय पोस्ट तथा विभिन्न धाराओं मे शत्रुता व घृणा एवं वैमनस्ता उत्पन्न करने को लेकर समूहों में मैसेज वायरल के आरोप में अधिवक्ता के खिलाफ कोतवाली लालगंज पुलिस ने केस दर्ज किया है। 


हालांकि अधिवक्ता पर केस दर्ज होने की जानकारी पर वकीलों मे सोमवार को नाराजगी देखी गयी। वकीलों ने न्यायिक कार्य से विरत रहकर मामले में निष्पक्ष जांच की मांग उठाई है। 


लालगंज कोतवाली के बेलहा गांव निवासी राव वीरेन्द्र सिंह तहसील मे अधिवक्ता हैं। कोतवाली के दरोगा अनीस कुमार यादव ने रविवार की रात दी गई तहरीर मे कहा है कि राव वीरेन्द्र सिंह ने सोशल मीडिया के विभिन्न समूहों मे विभिन्न धर्मो में शत्रुता व घृणा पैदा करने वाली अशोभनीय पोस्ट भेजकर लोगों के बीच आपसी सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास किया। 


आरोप है कि राव वीरेन्द्र सिंह के द्वारा भेजे गये संदेश से विभिन्न धर्मो के बीच आपसी वैमस्यता भी बिगाडने का प्रयास किया गया। 


दरोगा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। प्रभारी निरीक्षक कमलेश पाल का कहना है कि दरोगा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है, मामले की जांच के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 


इधर मुकदमा दर्ज होने से सोमवार की सुबह साथी वकीलों ने पुलिस कार्रवाई पर विरोध जताया। वकील मामले से नाराज होकर न्यायिक कार्य से विरत रहे। 


संयुक्त अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष अनिल त्रिपाठी महेश व महामंत्री शेष तिवारी ने कहा कि अधिवक्ता पर दर्ज मुकदमा शीघ्र वापस नही हुआ तो जोरदार आंदोलन किया जाएगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे