Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बीजेपी संवैधानिक संस्थाओं व लोकतांत्रिक मूल्यों को लगातार कर रही कमजोर:प्रमोद तिवारी



सीडब्ल्यूसी मेंबर बोले-राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत बीजेपी के खरीद फरोख्त का देगी माकूल जबाब 

गौरव तिवारी 

लालगंज, प्रतापगढ़। केन्द्रीय कांग्रेस वर्किग कमेटी के सदस्य एवं यूपी आउटरीच एण्ड को आर्डिनेशन कमेटी के प्रभारी प्रमोद तिवारी ने बीजेपी पर देश के संवैधानिक मूल्यों तथा संवैधानिक संस्थाओं को लगातार कमजोर किये जाने का बुधवार को तगड़ा हमला बोला। 


श्री तिवारी ने स्पष्ट किया है कि बीजेपी राज्यसभा के हो रहे चुनाव में अपने कम संख्या बल के बावजूद गैर भाजपाई सत्तारूढ़ राज्यों मे अतिरिक्त उम्मीदवारों के जरिए लोकतांत्रिक सुचिता को आघात पहुंचाने का भी खुला तानाबाना बुननें मे वक्त जाया कर रही है। 


प्रमोद तिवारी ने बुधवार को मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल के हवाले से यहां जारी बयान में कहा है कि मोदी सरकार मंहगाई तथा बेरोजगारी व आन्तरिक तथा वाह्य सुरक्षा के मामले में लगातार कमजोरी पर देश की जनता के सामने निरूत्तर हो उठी है। 


ऐसे में केन्द्र सरकार का पूरा ध्यान अब राज्यसभा चुनाव के बहाने जोड़तोड व खरीद फरोख्त के अनैतिक हथकण्डों को आगे कर किसी तरह जनता का ध्यान बंटाये रखने मे लगा हुआ है। 


सीडब्ल्यूसी मेंबर प्रमोद ने यह भी स्पष्ट किया है कि देश के कई वित्तीय संस्थानों को बेंचने वाली मोदी सरकार को राज्यसभा चुनाव आईना साबित होगा। श्री तिवारी ने कहा कि भाजपा कहीं भी कांग्रेस प्रत्याशियों के खिलाफ एक भी विधायक को अपने पाले मे धन बल के सहारे खड़ा करने में सीधी मुंह की खायेगी। 


बतौर उदाहरण राजस्थान मंे राज्यसभा चुनाव की सुचिता को भाजपा पर प्रभावित करने का खुला आरोप लगाते हुए श्री तिवारी ने कहा कि बीजेपी पर उसका ही दांव अब उल्टा साबित हो रहा है, वह कांग्रेस के तीनों प्रत्याशियों की जीत की तस्वीर देखकर अब वहां खुद अपनों को लड़ा रही है। 


उन्होनंे राजस्थान में राज्यसभा चुनाव को लेकर उदयपुर में सत्तारूढ़ गहलोत सरकार के समर्थक विधायकों की एकजुटता को कांग्रेस के उदयपुर संकल्प शिविर को फालोअप ठहराया है। प्रमोद तिवारी ने कहा कि विधायकों की एकजुटता कोई बाड़ाबंदी नही है। 


बकौल प्रमोद तिवारी हताश भाजपा किसी भी दशा मे अब जोड़तोड व खरीद फरोख्त के सहारे कहीं भी जीत का दावा करने मे भी असफल साबित हो रही है। 


सीडब्ल्यूसी मेंबर प्रमोद तिवारी ने इधर बुधवार को भी कार्यकर्ताओं से वर्चुअल संवाद करते हुए राज्यसभा सदस्य के चुनाव में रामपुरखास समेत पूरे जिले में मिल रहे जोरदार नैतिक समर्थन को लेकर हौसला आफजाई भी की। 


उन्होनें कार्यकर्ताओं व समर्थकों से वर्चुअल जुड़ते हुए कहा कि विकास और जनसेवा की पूंजी के सहारे उन्हें सदैव मिलने वाले मजबूत जनादेश को लेकर इस चुनाव में भी जिस तरह से भावनात्मक समर्थन मिल रहा है वह चुनाव में उनकी जीत का एक और मजबूत जनाधार का द्योतक होगा। 


श्री तिवारी ने कार्यकर्ताओं व समर्थकों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि उनके साथ जनता की शक्ति है और उनके विपक्ष में एक पूंजीपति द्वारा राजस्थान में सिर्फ पैसा फेंका जा रहा है। 


श्री तिवारी ने इसके बावजूद राज्यसभा के इस चुनाव मे भी धन बल पर जनता की शक्ति की जीत को सुनिश्चित कहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे