Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पति पर लगा अपनी पत्नी को पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप



विनोद कुमार

खबर प्रतापगढ़ के कोतवाली नगर क्षेत्र के ग्राम राजगढ़ स्थित रमन पुरवा पटेल बस्ती से है जहां दहेज लोभी पति अपनी पत्नी को ही पीट-पीटकर मार डाला।घटनास्थल पर पहुंचे नगर कोतवाल सत्येंद्र सिंह अपने दल-बल के साथ मृतका के परिजनों को समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवाया।


पूरा मामला नगर कोतवाली क्षेत्र भुपियामऊ चौकी अंतर्गत राजगढ़ गांव के रम्मन का पुरवा पटेल बस्ती का है।जहां पति बना हैवान पत्नी को ही मार डाला।मऊआइमा क्षेत्र के जाजापुर गांव निवासी संतोष कुमार पुत्र छेदी लाल पटेल ने अपनी बहन आरती देवी की शादी गांव राजगढ़ निवासी अश्वनी पटेल उर्फ बबलू पुत्र स्व: श्याम लाल पटेल के साथ 27 जून 2020 को पूरे रीति रिवाज से शादी किए थे।


शादी के बाद आरती और अश्वनी में अधिकतर लड़ाई होती थी।ससुराली जनों द्वारा आरती को आए दिन दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था।


मृतक लड़की के मायके वालों के अनुसार ससुराली जनों को कई बार समझाने का भी प्रयास किया लेकिन उनके व्यवहार में कोई परिवर्तन नहीं आया।


इसके बाद रोजाना आरती के साथ मारपीट करते थे।शादी के बाद कुछ ही माह आरती ससुराल रही फिर प्रताड़ना से मजबूर होकर अपने मायके चली गई।फिर लड़के पक्ष वालों ने लड़की आरती के घर जाकर पंचायत करा कर व समझा बुझा कर 19 मई 2022 को वापस घर ले आए।


पुनः विवाद होने लगा फिर आज शुक्रवार को ग्रामीणों द्वारा मृतका के भाई  को सूचना दी कि उसकी बहन की मौत हो चुकी है।सूचना पाते ही परिवार के साथ मौके पर पहुंचा तो देखा की उसकी बहन का शव पड़ा था।


मृतका के भाई का आरोप है कि 2लाख रूपये और सोने की चैन ससुराली जनों द्वारा मांगा जाता था।ना मिलने पर लाठी और डंडों से पीट पीट कर मार डाला गया।


मृतका के शरीर पर चोटों के निशान गवाही दे रहे हैं कि किस तरह से तड़पा तड़पा कर मारा गया होगा।


मृतक लड़की के परिजनों द्वारा नगर कोतवाली में नामजद तहरीर देकर आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही करने की मांग किया है।पुलिस द्वारा मृतका के पति व सास को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे