Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो को पुलिस ने लिया संज्ञान, मुकदमा दर्ज कर युवक को किया गिरफ्तार

वीडियो


गोण्डा: फकीरों के साथ अभद्रता करना एक युवक को महंगा पड़ गया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए मुकदमा पंजीकृत कर एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है।


प्रकरण खरगूपुर थाना क्षेत्र के खरगूपुर डीगुर गांव से जुड़ा है। यहां पर तीन फकीर गांव में भिक्षा मांगने आए थे। जैसे ही वह एक युवक के घर पर पहुंचे। 


युवक ने फकीरों के साथ अभद्रता करते हुए वीडियो भी बनवाया। जबकि उस वीडियो में एक बुजुर्ग व्यक्ति युवक को ऐसा करने से मना करता नजर आ रहा है। वह कह रहा है तुमसे क्या मतलब है। 


भिक्षा मांगने आए हैं मांगने दो लेकिन बुजुर्ग की बात को नजरअंदाज करता हुआ युवक कह रहा है कि चुप रहो वीडियो बन रहा है। 


बुजुर्ग ने से डाट कर कहां की वीडियो बन रहा है तो ठीक है लेकिन तुम आदमी की तरह रहो। लेकिन उसने किसी की नहीं सुनी। 


वह तीन फकीरों को घर से थोड़ी दूर ले जाकर हाथ में एक सोटा लेकर कान पकड़कर फकीरों से बैठक लगवाता नजर आ रहा है। बकायदा युवक ने फकीरों का आधार कार्ड भी चेक किया है। 


इस बात की शपथ दिलाता वीडियो में नजर आ रहा है। कि तुम कह दो कि अब इस क्षेत्र नहीं कहीं भी भिक्षा मांगने नहीं जाएंगे। 


डर के मारे वीडियो में फकीर युवक की सारी बातों को स्वीकार करते नजर आ रहे हैं। यह जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी सदर लक्ष्मीकांत गौतम ने बताया कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें तीन फकीरों से खरगूपुर थाना क्षेत्र के गांव खरगूपुर डीगुर मे फकीर की वेशभूषा में तीन लोगों से अभद्रता की गई है। 


इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। इस बात की भी जांच की जा रही है कि 3 लोग कौन थे। और किस कारण उस गांव सभा में गए थे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे