Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

विवाहिता की मौत के मामले में हत्यारोपी को जेल



तीन दिन पूर्व घर मे फांसी के फंदे पर लटका मिला था शव

मायके पक्ष की तहरीर पर दर्ज हुआ था मुकदमा

कमलेश

खमरिया खीरी:ईसानगर थाना क्षेत्र में बीते मंगलवार को सरावल गांव में संदिग्ध परिस्थियों में फांसी के फंदे पर झूली 24 वर्षीय विवाहिता के मामले में मायके पक्ष की तहरीर पर दर्ज दहेज हत्या के मुक़दमें में ईसानगर पुलिस ने गुरुवार को आरोपी पति को पकड़कर जेल भेज दिया।


ईसानगर थाना क्षेत्र के सरावल के मजरा लौकाही मल्लापुर गांव में बीते मंगलवार को छोटकन्नू यादव की 24 वर्षीय पत्नी संजू का उसके घर मे संदिग्ध परिस्थियों में फांसी के फंदे पर शव झूलता हुआ बरामद हुआ था। 


शव मिलने के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई थी। वहीं मायके पक्ष ने बेटी की हत्या कर शव फांसी के फंदे पर लटकाए जाने की बात कही थी। 


जिसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए ईसानगर निरीक्षक अरविंद कुमार पाण्डेय ने मायके पक्ष की तहरीर के आधार पर दहेज हत्या का मुकदमा पंजीकृत करते हुए कार्रवाई शुरू कर आरोपी पति छोटकन्नू को पकड़ने के लिए उपनिरीक्षक महेंद्र प्रताप सिंह,सिपाही तिलकेश्वर सिंह व शिवचंद्र यादव को जिम्मेदारी सौंप दी जिन्होंने गुरुवार को छोटकन्नू को पकड़ने में अहम भूमिका निभाई। 


इस दौरान इंस्पेक्टर ईसानगर अरविंद कुमार पांडेय ने बताया कि मृतका के  मायके पक्ष की तरफ से दी गई तहरीर पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। 


जिसको लेकर गुरुवार को आरोपी छोटकन्नू यादव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे