Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

ईसानगर पुलिस ने चार साइकिल चोरों को पकड़कर भेजा जेल



कमलेश

खमरिया खीरी:थाना ईसानगर क्षेत्र में सक्रिय साइकिल चोरों पर रविवार को पुलिस ने नकेल कसते हुए चार चोरों को पकड़कर उनके पास से चोरी की गई एक साइकिल समेत तीन साइकिल के फ्रेम बरामद कर विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया। जिसके बाद क्षेत्र में अफ़रातफ़री का माहौल व्याप्त हो गया है।



धौरहरा सर्किल में सीओ संजय नाथ तिवारी के निर्देशन में व थानाध्यक्ष अरविंद कुमार पाण्डेय की अगुवाई में चोरों,अपराधियों के खिलाफ़ चलाये जा रहे अभियान के तहत रविवार को ईसानगर पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। 


जिसमें उपनिरीक्षक शिवाजी दुबे,सिपाही अरुण कुमार गिरी,मनोज कुमार व प्रदीप कुमार ने क्षेत्र के रेहुआ चौराहे से आरोपी प्रदीप सिंह पुत्र नरेश सिंह निवासी अदलिशपुर, इस्माइल पुत्र तौकीर निवासी खमरिया, सादाब पुत्र कफ़ील निवासी रेहुआ व जमील अहमद पुत्र रज्जाक खान निवासी रेहुआ थाना ईसानगर को पकड़ लिया,जिनके पास से एक चोरी की गई साइकिल समेत तीन साइकिल के फ्रेम बरामद कर सभी पर विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया। 


इस बाबत इंस्पेक्टर अरविंद कुमार पाण्डेय ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान में किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा। 


क्षेत्र में अमन शांति कायम करने के लिए पुलिस लगातार प्रयासरत है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे