Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

खीरी-बहराइच बॉर्डर के पास से 30 ग्राम स्मैक के साथ शातिर तस्कर को धौरहरा पुलिस ने पकड़कर भेजा जेल



जनपद के तीन थानों में दर्ज हुए 18 मुक़दमें

कमलेश

धौरहरा-लखीमपुरखीरी:धौरहरा क्षेत्र के एनएच 730 पर खीरी बहराइच जनपद के बॉर्डर पर स्थित सरयू नदी के जालिमनगर पुल के तिराहे के पास से संदिग्ध अवस्था मे घूम रहे स्मैक तस्कर को धौरहरा पुलिस ने दबोच लिया। 


जिसके पास से 30 ग्राम स्मैक बरामद कर उस पर विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया।


धौरहरा में सीओ संजय नाथ तिवारी की अगुवाई में अपराधियों के खिलाफ़ चलाये जा रहे अभियान में धौरहरा कोतवाल डीपी शुक्ला के नेतृत्व में गठित टीम को जनपद लखीमपुर खीरी व पड़ोसी जनपद बहराइच के बॉर्डर पर स्थित जालिमनगर पुल के पास तिराहे से स्मैक तस्कर सरताज पुत्र गफूर घोसी निवासी घोसियाना मजरा पयाग थाना फूलबेहड़ जनपद खीरी

को पकड़ने में क़ामयाबी मिल गई। 


जिसकी जामातलाशी के दौरान उसके पास से 30 ग्राम स्मैक बरामद होने पर पुलिस ने विधिक कार्रवाई करते हुए मंगलवार को जेल भेज दिया। 


इस दौरान तस्कर को पकड़ने में उपनिरीक्षक संजय कुमार सिंह,सिपाही कर्मवीर सिंह,वशिष्ठ पाण्डेय व शिवकुमार ने अहम भूमिका निभाई। 


इस दौरान कोतवाल डीपी शुक्ला ने बताया कि समाज को भयमुक्त बनाये रखने के लिए ऐसे अपराधियों को बक्सा नहीं जायेगा। 



पकड़े गए तस्कर पर तीन थानों में दर्ज हुए 18 मुक़दमें


धौरहरा पुलिस द्वारा पकड़े गए स्मैक तस्कर सरताज़ पुत्र गफूर घोसी निवासी घोसियाना मजरा पयाग थाना फूलबेहड़ पर पहले से ही जनपद में नशे का कारोबार समेत अन्य गंभीर धाराओं में थाना फूलबेहड़,कोतवाली सदर में 17 मुक़दमें दर्ज है। 


कोतवाली धौरहरा में उस पर 18वां मुकदमा दर्ज किया गया है। जिसकी जानकारी होते ही क्षेत्र में उक्त शातिर तस्कर को लेकर अलग अलग चर्चाएं होने लगी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे