Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कोहड़ौर:रास्ते के विवाद में आधा दर्जन से अधिक लोगो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज़



विनोद कुमार 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां कोहड़ौर थानांतर्गत ग्राम लौली पोख्ता में रास्ते के विबाद को लेकर अरविंद कुमार पाठक सुत प्रमोद कुमार पाठक व अन्य के प्रार्थना पत्र पर 133crpc के तहत थानाध्यक्ष कोहड़ौर की चालानी आख्या पर रास्ते के विवाद को लेकर मुकदमा दर्ज हुआ ।


जिसमें उप जिलाधिकारी पट्टी के निर्णय दिनांक 29 जुलाई 2022 को आदेश पारित कर थानाध्यक्ष कोहड़ौर को निर्देशित किया था कि सार्वजनिक रास्ते में किसी के  द्वारा कोई अवरोध न उतपन्न किया जाऐ  साथ ही साथ थानाध्यक्ष कोहड़ौर को यह भी निर्देश दिया था कि विपक्षी गण कमला प्रसाद आदि के द्वारा प्रथम पक्ष को आने जाने से न रोके साथ ही साथ कमला प्रसाद आदि पर नजर भी रखे ।


 रास्ते से आने जाने वाले लोगों से किसी भी प्रकार का कोई विवाद न होने पाये इसी क्रम में कल अरविंद कुमार पाठक 2 ट्राली मिट्टी अपने घर मंगवाये थे ।


जिसे कमला प्रसाद सहित परिवार के लोग ट्रैक्टर ट्राली को रोक दिया और नही जाने दिया और घर की महिलाओं ने भी मोर्चा संभाल लिया और ट्रैक्टर ट्राली के सामने बैठ गई सूचना पर पँहुची 112नम्बर पुलिस व हल्का सिपाही के समझाने बुझाने के बावजूद पुलिस की एक नही मानी और ट्रैक्टर ट्राली को नही जाने दिया ।


पुलिस ने मौके पर शैलेन्द्र कुमार सुत कमला प्रसाद व अन्य को लेकर थाने गई जंहा पर पुलिस को विवश होकर रास्ते मे अवरोध उत्पन्न करने वाले सभी महिला पुरुष के विरुद्ध थाने में 147,352,504,506,ipc धारा में मुकदमा पंजीकृत कर दिया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे