Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कंधई:पुलिस सहायता चौकी मंदाह बनी शोपीस, गायब रहते हैं पुलिसकर्मी



वेदव्यास 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां कंधई थाना क्षेत्र के मंदाह पुलिस चौकी सहायता केन्द्र में पुलिस कर्मचारी मौजूद नहीं रहते हैं  इस वजह से उस स्थान का महौल भय युक्त है।  


जिले में आमजनों को सुरक्षा व मदद देने के लिए बनाए गए पुलिस चौकी मे पुलिस कर्मचारी नहीं रहते हैं। पुलिसकर्मियों के न रहने से यह सहायता चौकी शोपीस बनी हुई है। 


जिसके चलते आए दिन राहगीरों से लूट पाट और छिनैती की वारदात सामने आती है। इसके बाद भी पुलिसकर्मी सचेत नहीं हो रहे हैं।दिन हो या रात सड़क पर यात्रा करने वाले लोगों को पुलिस सुरक्षा व सहायता तत्काल नहीं मिल पा रही  है। 


राहगीरों को तत्काल पुलिस सुरक्षा व सहायता देने के लिए थाने व जनपद के बॉर्डर में चौकी व पुलिस सहायता केंद्र बनाकर पुलिस कर्मचारियों की तैनाती की गई है।


प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कंधई क्षेत्र की मंदाह चौकी पर पुलिस अधिकतर  नदारद रहती है।एक तरफ रक्षाबंधन व स्वतंत्रता दिवस का त्योहार है और क्षेत्र में लगातार लूटपाट की घटना भी होती रहती है ।


इसके बावजूद चौकी पर ताला लटकना कही न कही पुलिसिंग पर सवालिया निशान उठाता है देखना होगा ऐसे लापरवाह मातहतों पर कप्तान सतपाल अंतिल क्या कार्यवाही करते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे