Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज में एडीएम सम्पूर्ण समाधान दिवस में करते रहे जनसुनवाई, मोबाइल में फेसबुक चलाते दिखे अधिकारी


                           वीडियो   


रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा।गोण्डा जिले के तरबगंज तहसील पर एडीएम की अध्यक्षता में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया जिसमे समस्याओं के समाधान के लिए आये अधिकारी मोबाइल पर फेसबुक चलाकर समय व्यतीत करते दिखे।


बताते चले की आज दिनाँक 06/08/2022 को गोण्डा जिले के तरबगंज तहसील पर सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन किया गया जिसमे अध्यक्षता करने पहुँचे एडीएम गोण्डा के सामने फरियादियों की भीड़ उमड़ पड़ी और एक दूसरे से पहले अपनी समस्या सुनाने को आतुर दिखे फरियादी जिसमे काफी जमीन सम्बन्धी शिकायते आई और एक भी समस्या का समाधान नही होपाया समाधान हो कैसे जब अधिकारी ही निष्क्रिय दिखाई दिए सबसे दिलचस्प बात ये रही की समाधान दिवस में आये अधिकारी अपनी मोबाइल पर फेसबुक देखकर समय व्यतीत करने पर मशगूल रहे जिससे किसी भी फरियादी की समस्या का निस्तारण नही हुआ।


अब यहाँ प्रश्न ये उठरहा है की सरकार जनता की समस्याओं के समाधान के लिए लाखो करोडों खर्च करके सम्पूर्ण समाधान दिवस,थानासमाधान दिवस व जनता दर्शन का आयोजन कर रही है ।


जिससे सभी फरियादियों की समस्याओं का निस्तारण जल्द से जल्द किया जासके लेकिन अधिकारी सरकार की मनशा पर पानी फेर रहे है और समाधान दिवस में पहुँचते ही फेसबुक/इस्टाग्राम पर व्यस्त हो जाते है व जनता की समस्याओं से कोई लेना देना नही रह जाता है  जो समाधान दिवस पर प्रश्न चिन्ह लगारहा है।



सम्पूर्ण समाधान दिवस में अपरजिलाधिकारी गोण्डा के साथ उपजिलाधिकारी तरबगंज,क्षेत्राधिकारी संसारसिंह राठी सहित तहसील के सभी जिम्मेदार अधिकारी मौजूद थे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे