Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

करनैलगंज: आकाशीय बिजली गिरने से अधेड़ की मौत, मचा कोहराम

 


रजनीश / ज्ञान प्रकाश

करनैलगंज(गोंडा)। आकाशीय बिजली गिरने से उसकी चपेट में आकर एक 52 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई। 


सूचना पाकर मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने शव को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना कोतवाली करनैलगंज के अंतर्गत ग्राम पचमढ़ी की है जहां ग्राम फत्तेपुर निवासी अनुसूचित जन जाति के बच्चाराम 52 वर्ष पुत्र मछइराज सड़क के किनारे झुग्गी बनाकर रहता था। 


दो दिनों की मूसलाधार बारिश से उसकी झुग्गी में पानी भर गया। उसने अपना आशियाना छोड़ कर ग्राम पचमढ़ी में खाली पड़े स्थान पर तिरपाल तानकर अपने परिवार के साथ रहने के लिए आया। 


लगातार बारिस होने की वजह से वह अपने परिवार के साथ तिरपाल के नीचे ही रह रहा था। पानी से उसका बिस्तर व कपड़े भीग गए थे। वह कपड़े को बाहर बांस में बंधी डोरी पर डालने के लिए बाहर निकला था। उसी बीच अचानक आकाशीय बिजली गिरी जिसकी चपेट में आकर बच्चाराम की मौत हो गई। 


सूचना मिलने पर एसडीएम हीरालाल ने मौके पर नायब तहसीलदार अनीस सिंह को भेजा उनके साथ एसआई बृजेश गुप्ता भी पहुंचे। नायब तहसीलदार ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिये भेजा जा रहा है। 


एसडीएम हीरालाल ने बताया कि जांच व पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिलने के बाद पीड़ित परिवार को चार लाख रुपये सहायता धनराशि देने की व्यवस्था है। जांच कराकर सहायता धनराशि दिलाई जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे