Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बुनियाद टैलेंट सर्च में चयनित बच्चो का समारोह के माध्यम से होगा सम्मान



रिपोर्ट, तरीकत हुसैन सिद्दीकी
सेमेंरियावा, संतकबीरनगर। बुनियाद टैलेंट सर्च का 15 मार्च को परीक्षा में सफल 148 स्टूडेंट्स की हौसला अफजाई के लिए सातवां भव्य पुरस्कार वितरण व सम्मान समारोह का आयोजन किया जाएगा।
बुनियाद टैलेंट सर्च एग्जाम के संयोजक व ने ई का मूडाडीहा बेग प्रिंसिपल मुजीबुल्हा ने बताया कि बस्ती मण्डल के विभिन्न स्कूल से एक हजार से अधिक मेधावी बच्चे इस परीक्षा में शामिल हुए थे।जिसमे सफल बच्चों को पूर्व की भांति आकर्षक व सदुपयोगी  पुरस्कार देकर स्टूडेंट्स को सम्मानित किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि जूनियर हाई स्कूल के 99 और हाईस्कूल स्तर के 49 बच्चे टैलेंट सर्च में परीक्षण उपरांत चयनित हुए हैं।
मुजिबुल्लाह ने बताया कि बुनियाद टीम ने पहली बार
35 विद्यालय के प्रबंधक को भी सम्मानित करने का निर्णय लिया है।जिनका क्षेत्र में शिक्षा को बढ़ावा देने में विशेष योगदान है।साथ ही स्कूलों में स्टूडेंट्स की तैयारी में मेहनत व लगन से पढ़ाने वाले  21 योग्य व दक्ष अध्यपकों को चिन्हित किया गया है।पूर्व की भांति इस बार भी ऐसे 21 टीचर्स को सम्मानित किया जाएगा। भव्य पुरस्कार वितरण व सम्मान समारोह की तैयारी  जोरों पर शुरू है।जिसका छात्र ,शिक्षक,अभिभावक ,प्रबन्धक व शिक्षित वर्ग को साल भर बेसब्री से इंतजार रहता है।कार्यक्रम का आयोजन नेशनल इंटर कालेज मूंडाडीहा बेग में होगा।जिसमे क्षेत्र के शिक्षक,छात्र,प्रबन्धक और विशिष्ट बुद्धिजीवी वर्ग को आमन्त्रित किया गया है।
बुनियाद टीम के संरक्षक मण्डल के ए डब्लू खान पूर्व वी सी इग्नू,नूर मोहम्मद आई ए एस,सर्व जीत पी सी एस ,जुबेर अहमद,प्रो जाहिद हुसैन और सुहैब अहमद के दिशा निर्देशन पर  बुनियाद प्रतिभा सम्मान एवं पुरस्कार वितरण  समारोह 2020 की तैयारी को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे