Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

भाकियू के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दीवान चंद्र चौधरी के आकस्मिक निधन पर श्रद्धांजलि सभा आयोजित


सुनील उपाध्याय 
बस्ती। अपना दल एस ने रविवार को बभनान स्थित पार्टी कार्यालय पर जिला महासचिव राजमणि पटेल की अध्यक्षता में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दीवान चंद्र चौधरी के आकस्मिक निधन पर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। इस अवसर पर उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं ने स्व. चौधरी के चित्र पर श्रद्धा सुमन अर्पित करते हुए उनके अधूरे कार्यों को पूरा करने के लिए संघर्ष करने का संकल्प लिया।
       कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए युवा मंच के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अभिमन्यु पटेल ने कहा दीवान चंद्र चौधरी किसानों,मजदूरों, मजलूमों के अधिकारो की लड़ाई लड़ने वाले व्यक्तित्व थे, उनका निधन से किसानों ने अपना सच्चा रहनुमा खो दिया है। हमें उनके जीवन से प्रेरणा लेकर किसान समस्याओं को लेकर संषर्घ करने की आवश्यकता है।
    प्रदेश कोषाध्यक्ष व जिला पंचायत सदस्य रामसिंह पटेल ने कहा कि स्व. चौधरी के आकस्मिक निधन से पूर्वांचल की धरती पर किसान आन्दोलन शून्य की स्थिति में आगया है, उनका निधन किसान किसान आन्दोलन की अपूर्णीय क्षति है जिसकी भरपाई निकट भविष्य से संभव प्रतीत नहीं होता है।
    कार्यक्रम का संचालन अरविंद कुमार सोनकर ने किया। इस अवसर पर अब्बास अली खान, पिंटू चौधरी,राम जीत पटेल, बब्लू चौधरी, कमलेश शर्मा,  बृजमोहन वर्मा,राजेंद्र वर्मा,संतराम पटेल,इन्द्रजीत प्रजापति,आर्यन चौधरी, प्रमोद कुमार पाल ,रामकुमार पटेल ,राम गोपाल कन्नौजिया,भागीरथी पटेल, देव चौधरी आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे