Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

Mankapur: विषाक्त भोजन खाने से दो सगी बहनों की मौत, दो दर्जन बीमार



गोंडा: विषाक्त भोजन खाने से जहां दो सगी बहनों की मौत हो गई है । वहीं करीब दो दर्जन लोग गंभीर रूप से बीमार पड़ गए हैं । जिन का इलाज गोंडा के एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है ।


बलरामपुर जनपद के रेहरा बाजार थाना क्षेत्र के गांव ग्वालियर ग्रंट निवासी नीरज मौर्य के भतीजे बादल की शादी थी । शादी समारोह में शामिल होने गोंडा के मनकापुर थाना क्षेत्र के गांव बक्सरा आज्ञाराम से शिव कुमार मौर्य का परिवार भी गया था । घर पर तमाम नातेदार रिश्तेदार जूटे थे ।

बारात बलरामपुर जनपद के एक गांव में गई थी । अधिकांश नातेदार रिश्तेदार बारात चले गए थे । जबकि महिलाएं बच्चे घर पर शादी की खुशियां मना रहे थे । बुधवार की शाम को घर पर बने भोजन को घर पर मौजूद परिवार समेत नातेदार रिश्तेदारों ने खाया । रात्रि को ही एक-एक कर महिलाओं बच्चियों व अन्य लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी । आनन-फानन में सभी को रात्रि में ही गोंडा के एक निजी नर्सिंग होम में करीब दो दर्जन लोगों को भर्ती कराया गया । जहां पर इलाज के दौरान मनिकापुर के बक्सरा गांव निवासी शिव कुमार मौर्य की पुत्री अंजना 10 वर्ष व रंजना 6 वर्ष में दम तोड़ दिया । रिश्तेदार के दो बच्चियों की मौत से शादी की खुशियां जहां गम में बदल गई । परिजनों में कोहराम मच गया । इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक मनिकापुर ए के राणा ने बताया की घटना बलरामपुर जनपद के रेहरा बाजार थाना के गांव की है । मेरे थाना क्षेत्र के गांव बक्सरा के कुछ लोग शादी समारोह में शामिल होने गए थे । जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक विषाक्त भोजन खाने से लोगों की तबीयत खराब होने लगी । जिन्हें इलाज के लिए गोंडा के एक नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था । जहां पर इलाज के दौरान दो लड़कियों की मौत हो गई है ।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे