Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:साथी के निधन पर अधिवक्ताओं में शोक, न्यायिक कार्य से रहे विरत

 


एस के शुक्ला

प्रतापगढ़। जूनियर बार एसोसिएशन पुरातन सभागार में जूबाए पुरातन व जिला बार एंव  वकील परिषद के पदाधिकारियों की मौजूदगी में अधिवक्ताओं की एक संयुक्त शोक सभा अध्यक्ष मानसिंह की अध्यक्षता व महामंत्री गिरीश मिश्रा के संचालन में आयोजित की गई। 


शोक सभा में वरिष्ठ अधिवक्ता वासुदेव यादव के आकस्मिक निधन पर अधिवक्ताओं ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति व इस दु:ख की घड़ी को परिजनों को सहन शक्ति प्रदान करने हेतु परम ब्रह्म परमेश्वर से प्रार्थना किया। 


इस दौरान अधिवक्ताओं ने दिवंगत वासुदेव यादव के व्यक्तित्व कृतित्व पर चर्चा करते हुए कहा कि हम लोगों के बीच से एक ऐसे मिलनसार व्यक्तित्व के धनी अधिवक्ता का आकस्मिक चला जाना जिसकी भरपाई भविष्य में संभव नहीं है। अंत में अधिवक्ताओं ने 2 मिनट का मौन धारण कर दिवंगत आत्मा की शांति हेतु प्रार्थना किया और सर्वसम्मति से न्यायिक कार्य से विरत रहने का निर्णय लेते हुए प्रस्ताव की प्रति जनपद न्यायाधीश व जिलाधिकारी तथा प्रधान न्यायाधीश परिवार न्यायालय को भेजा। 


शोक सभा में जिला बार के अध्यक्ष महीप नारायण सिंह,मंत्री तालुकदार सिंह, वकील परिषद के अध्यक्ष रामनिवास उपाध्याय, मंत्री अवधेश ओझा, संजय यादव, के के दुबे, बीबी सिंह, प्रभात पांडेय, उमेश मिश्र, वरिष्ठ उपाध्यक्ष द्वारिका मिश्र, उपाध्यक्ष अत्री पांडेय, अवनीश पांडेय, शिवेश शुक्ल,कौशलेश दूबे,विनोद मिश्र, सुभाष चंद्र सिंह, मनोज त्रिपाठी, धनंजय सिंह, केके यादव सहित आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे