Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

लखीमपुर:रामपाल लोधी चुने गये ईसानगर ब्लॉक प्रधान संघ के अध्यक्ष

 


हरीश अवस्थी

लखीमपुर खीरी।ईसानगर ब्लॉक सभागार में प्रधान संगठन की बैठक का आयोजन किया गया।जिसमें प्रधान संगठन के ब्लॉक कार्यकारिणी का गठन किया गया। 


कार्यकारिणी के गठन पर सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों का माला पहनाकर स्वागत किया। सभी पदाधिकारियों ने संगठन हित में कार्य करने की शपथ ली।


ब्लॉक अध्यक्ष चुने गये ईसानगर प्रधान रामपाल लोधी ने बताया कि सर्वसम्मति से रमाकान्त व रमेश वर्मा को उपाध्यक्ष, राजेश तिवारी को महामंत्री, इकबाल, शरद, दिनेश कुमार, रमाकान्त चौधरी, भाई लाल, राजेन्द्र सिंह, अरुण कुमार व सागर लाल को सचिव, अतुल कुमार को कोषाध्यक्ष, सरस्वती प्रताप तिवारी को आडिटर, रामकृष्ण त्रिवेदी को मीडिया प्रभारी के पद पर नियुक्त किया गया है।


 

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रधान संघ के प्रदेश महासचिव श्यामनारायण शुक्ल ने कहा कि प्रधानों की प्रत्येक समस्या का समाधान कराना ही संगठन की प्राथमिकता है। 


अगर प्रधानों को कहीं भी कोई किसी तरह की समस्या आती है तो वह उनसे संपर्क कर सकते हैं, उनकी समस्या के समाधान के लिए उच्च स्तर तक प्रयास किए जाएंगे। 


कार्यक्रम के दौरान पूर्व ब्लॉक प्रमुख राजीव अवस्थी, खण्ड विकास अधिकारी अरूण कुमार, एडीओ पंचायत सुनील मौर्या आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे