Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर आईटीआई लिमिटेड में सतर्कता जागरूकता सप्ताह का समापन समारोह हुआ सम्पन्न

आर के गिरी

गोण्डा: हम सभी को देश से भ्र्ष्टाचार हटाना है। हम जो यह विजलेंस वीक मना रहे हैं इसका सीधा से मतलब यह है कि हम सभी को सतर्क रहना है। 


हम सभी अपनी मानसिकता को साफ सुथरा रखते हुए खुद सतर्क रहें और दूसरों को सतर्क रहने के लिए प्रेरित भी करें उक्त बातें आईटीआई के इकाई प्रमुख एवं अतिरिक्त महाप्रबंधक अजय कुमार श्रीवास्तव ने सतर्कता जागरूकता सप्ताह के समापन समारोह के मौके पर अपने संम्बोधन मे कही।

          

वीडियो

संस्थान में विजलेंस एवरनेस वीक (VAW) 26 अक्टूबर से 1नवम्बर 2021 तक मनाया गया जिसके अंर्तगत कई प्रतियोगिताएं जैसे क्विज, पोस्टर, निबंध के साथ ही (RUN FOR VAW 2021) का आयोजन किया गया।


पुरूस्कार वितरण एवं  समापन समारोह 1नवम्बर 2021 को कर्मचारी विकास केंद्र के सभागार में संम्पन्न हुआ। 


मुख्य अतिथि आईटीआई लिमिटेड के इकाई प्रमुख अजय कुमार श्रीवास्तव, मानव संसाधन प्रमुख वाई एस चौहान, मुख्य विजलेंस आफिसर अरुण झा, रजनीश भटनागर उपमहाप्रबंधक, आलोक  कुमार गुप्ता, ओम प्रकाश, मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ यू के विशेन, सुनीता रानी, केंद्रीय सेवाओं के प्रमुख पी एन झा, आफिसर एसोशिएशन के अध्यक्ष जे के श्रीवास्तव,महामंत्री नदीम अफसर जाफरी, कर्मचारी संघ के अध्यक्ष राजेंद्र प्रताप तिवारी, महामंत्री उमेश चन्द्र ने द्वीप प्रज्ज्वलन और लौह पुरूष भारत रत्न सरदार बल्लभ भाई पटेल की प्रतिमा के समक्ष अपने श्रद्धा सुमन अर्पित करने के साथ कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया । 


मुख्य विजलेंस आफिसर अरुण झा ने अतिथियों का स्वागत किया साथ ही केंद्रीय सतर्कता आयोग द्वारा महामहिम राष्ट्रपति का संदेश एवं सतर्कता विभाग की वार्षिक प्रगति रिपोर्ट सभी के समक्ष रखी।

         

कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि, मानव संसाधन प्रमुख, संस्थान के वित्त प्रमुख ने सतर्कता जागरूकता सप्ताह के अंतर्गत होने वाली प्रतियोगिताओं जैसे प्रश्नोतरी, निबन्ध, पोस्टर, प्रतियोगिताओं में विजयी लोगों को तो पुरूस्कृत किया ही गया साथ ही सभी प्रतिभागियों को सांत्वना पुरूस्कार भी प्रदान किया गया। 


समापन समारोह में आफिसर्स एसोसिएशन के महामंत्री नदीम जाफरी, कर्मचारी संघ के महामंत्री उमेश चन्द्र ने सम्बोधित किया। 



इस दौरान आईटीआई के वरिष्ठ अधिकारीगण एवं कर्मचारी संघ के कोषा.राकेश कुमार सिंह, दिलीप उपाध्याय, राम दयाल, राम लखन वर्मा (मी.प्र.), उमाकांत कुशवाहा, आफिसर्स क्लब के सचिव संजीव श्रीवास्तव, राष्ट्रीय पुरूस्कार प्राप्त संस्थान की श्रमदेवियां, स्कूल के बच्चे, शिक्षक, सतर्कता विभाग के उपप्रबंधक एस दास, डी के श्रीवास्तव, मुख्य प्रबंधक विनय मिश्रा, श्रुति कुमारी, HRD के अधिकारी अशोक यादव उपस्थित रहे। 


कार्यक्रम का संचालन सतर्कता अधिकारी के के पाल ने किया साथ ही एन एस शुक्ला ने कार्यक्रम में उपस्थित अतिथिगणों का धन्यवाद ज्ञापित किया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे