Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:सड़क पर उतरे सरकारी निविदा कर्मचारियों ने सपा नेता सूरज सिंह को सौंपा ज्ञापन

ए. आर. उस्मानी

गोण्डा। उत्तर प्रदेश पावर कारपोरेशन संविदा-निविदा कर्मचारी संघ के पदाधिकारी एवं सैकड़ों कर्मचारियों ने पूर्व मंत्री स्वर्गीय पंडित सिंह के आवास पर पहुंचकर विभिन्न सूत्रीय ज्ञापन सपा नेता सूरज सिंह को सौंपा।

   


 संघ के जिला अध्यक्ष संतोष तिवारी ने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार ने संविदा/निविदा कर्मचारियों को खून के आंसू रोने पर मजबूर कर दिया है। तिवारी ने आउटसोर्सिंग के माध्यम से कार्य कर रहे बिजली के संविदा कर्मचारियों को मस्टररोल व्यवस्था के तहत समायोजित कर समान कार्य समान वेतन देने या न्यूनतम मजदूरी रुपए 18000 निर्धारित कर उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा समय-समय पर दिए जाने वाले हित लाभों को दिलाने को कहा। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार में कर्मचारियों की सुनने वाला कोई नहीं है।



कर्मचारी यदि सरकार बनाना जानते हैं, तो सरकार हटाना भी कर्मचारियों को आता है। लाल मोहम्मद जिला मंत्री ने कहा कि आज हम पूर्व मंत्री पंडित सिंह के आवास पर आए हैं। सपा नेता सूरज सिंह को 7 सूत्रीय मांगपत्र ज्ञापन सौंपा है। यह आशा करते हैं कि जिस प्रकार पूर्व मंत्री हमारी बातों को सुनकर हमारे मुद्दों को जनहित में उठाने का काम करते थे, उसी प्रकार से सूरज सिंह भी हमारी मदद करेंगे। 



जिला कोषाध्यक्ष देवेंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि यह बात सोचनीय है कि हम लोगों को आज विपक्ष के दरवाजे पर क्यों खड़ा होना पड़ा? कारण स्पष्ट है कि सरकार का कोई भी जनप्रतिनिधि हमारी पीड़ा सुनने को तैयार नहीं है। सभी कर्मचारियों ने पैदल मार्च कर पूर्व मंत्री के आवास से निकलकर बड़गांव पुलिस चौकी होते हुए जिला अस्पताल के मुख्य गेट पर सूरज सिंह को ज्ञापन सौंपा। 

  


 इस मौके पर सपा नेता सूरज सिंह ने कहा कि वह जल्द ही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के समक्ष इनकी पीड़ा को उठाने का काम करेंगे। इस दौरान लगभग 400 कर्मचारी उपस्थित रहे। कार्यक्रम में जिला सचिव रमेश त्रिपाठी, गुलाब सिंह सहित सैकड़ों उपस्थित लोग रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे