Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर बस स्टाफ के पास से दो अन्तर्जनपदीय वाहन चोर गिरफ्तार, चोरी की आठ मोटरसाईकिले बरामद

 

बी पी त्रिपाठी

गोण्डा:पुलिस अधीक्षक गोण्डा संतोष कुमार मिश्रा ने अपराध एवं अपराधियों के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान में वाहन चोरो के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश जनपद के समस्त प्रभारी निरीक्षक/थानाध्यक्षों को दिए थे।



 पुलिस अधीक्षक द्वारा दिये गए इन्ही निर्देशों के अनुक्रम में थाना को0 नगर पुलिस को अऩ्तर्जनपदीय वाहन चोर गिरोह के 02 सदस्यों को गिरफ्तार कर चोरी की 08 अदद मोटरसाईकिलों को बरामद करने में सफलता मिली है।



बुधवार को थाना को0 नगर पुलिस क्षेत्र भ्रमण में रवाना थे कि मुखबिर खास की सूचना पर मनकापुर बस स्टाप के पास से दो अभियुक्तो गोण्डा जनपद के धानेपुर थाना क्षेत्र के माधवगंज निवासी धर्मेंद्र पुत्र स्व•मंगल प्रसाद और थाना क्षेत्र के ही मुजेहना निवासी सौरभ सोनी पुत्र राम लौटन को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक अदद चोरी की मोटरसाईकिल व उनकी निशादेही से आईटीआई चौराहे के पास खण्डहर से 07 अदद चोरी की मोटरसाईकिले बरामद किया गया।



 पूछताछ के दौरान गिरफ्तार अभियुक्तो ने अपना जुर्म स्वीकार करते हुए बताए कि वे आर्थिक लाभ हेतु भिन्न -भिन्न जनपदो/स्थानो से मोटरसाईकिल चुराकर उनके नम्बर प्लेट बदलकर बिक्री करते है।



 ये सभी मोटरसाईकिले चोरी की है। जिन्हे हमलोगो ने जनपद गोण्डा, बलरामपुर व लखनऊ से चोरी किये है। अभियुक्तो के विरूद्ध सम्बन्धित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।



Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे