Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

2022 में बनेगी सपा की सरकार, पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश के कार्यक्रम को बनाएं सफल:वरिष्ठ नेता सुनील सिंह साजन

सपा पूर्व प्रत्याशी मनकापुर विजय पासवान ने सुनील सिंह का जनपद की सीमा पर किया जोरदार स्वागत

पं श्याम त्रिपाठी

नवाबगंज( गोंडा) l समाजवादी पार्टी 2022 के विधानसभा चुनाव में सरकार बनाने जा रही है समय आ गया है ।


पार्टी के कार्यकर्ता गांव-गांव घर-घर जाकर अखिलेश सरकार के काम को जा कर बताएं यह बात सपा के वरिष्ठ नेता सुनील सिंह साजन ने गोंडा से बस्ती जाते समय जनपद की सीमा पर सपा के वरिष्ठ नेता विजय पासवान के स्वागत के बाद व्यक्त किया जैसा कि मालूम है गोंडा मुख्यालय पर पूर्व कृषि मंत्री विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह के मूर्ति अनावरण के कार्यक्रम में सपा के मुखिया अखिलेश यादव 7 जनवरी को आ रहे हैं।


पूर्व मुख्यमंत्री के आगमन को सफल बनाने के लिए प्रदेश के सपा नेताओं के साथ-साथ जनपद के सपा नेता जिला अध्यक्ष आनंद स्वरूप उर्फ पप्पू यादव की अगुवाई में लगे हुए हैं ।



सुनील सिंह साजन सहित अन्य सपा नेता 2 दिनों से जनपद मुख्यालय पर डेरा डाले हुए हैं सुनील सिंह साजन गोंडा जनपद से होकर बस्ती जनपद की तरफ जाते समय जनपद की सीमा पर समाजवादी पार्टी के नेता व पूर्व प्रत्याशी मनकापुर विधानसभा विजय पासवान ने अपने साथियों के साथ किया जोरदार स्वागत। 


स्वागत से अभिभूत सुनील सिंह साजन ने सभी कार्यकर्ताओं को पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए निर्देशित किया है ।


मौके पर मौजूद सपा के छात्र सभा विधान सभा अध्यक्ष विरेंद्र यादव ब्लॉक कार्यसमिति सदस्य सुरेश यादव जमुना सहित तमाम समाजवादी पार्टी के नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे