Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

UP ELECTION 2022: करनैलगंज में प्रदेश सचिव डॉ.अभिषेक गोस्वामी ने जमाया डेरा,कहा यूपी में फेल हो गयी डबल इंजन की सरकार

रजनीश/ज्ञान प्रकाश

करनैलगंज गोण्डा:समाजवादी पार्टी के प्रदेश सचिव डॉ.अभिषेक गोस्वामी ने करनैलगंज व कटरा विधानसभा क्षेत्र में डेरा जमाया है। 


समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियो के लिए प्रचार प्रसार कर रहे हैं। उन्होंने गांव में जाकर समाजवादी वचन पत्र बाटे तथा छोटी-छोटी सभा जनसभा को संबोधित करते कहा जहां भारतीय जनता पार्टी डबल इंजन की सरकार उत्तर प्रदेश में पूरी तरह से फेल रही। 


चाहे वह युवाओं को रोजगार देने की बात हो चाहे किसानों की आय दुगनी करने की बात हो,शिक्षा क्षेत्र हो स्वास्थ्य क्षेत्र हो सब में सरकार फेल रही। 



उन्होंने कटरा विधानसभा में दर्जनों गांव घूमा। उन्होंने कहा कि गांव में जाने के लिए कोई रास्ता है ना ही गांव में नाली सड़क खड़ंजा कई गांव में तो रास्ते पर ही जलभराव की समस्या देखने को मिल रही है। 


भारतीय जनता पार्टी के सारे वादे खोखले निकले वही समाजवादी सरकार बनने पर मुफ्त शिक्षा लैपटॉप, आईटीआई सेक्टर में 22 लाख रोजगार युवाओं को किसानों को एमएसपी वह बच्चों को अच्छी शिक्षा और जो गांव विकास से अभी वंचित हैं। 



गांव में सबसे पहले सड़क नाली और जो भी गांव की समस्याएं हैं उनको दूर करने का काम समाजवादी सरकार करेगी। 


इस मौक़े पर बरखंडी नाथ महंत सुनील पुरी, पंकज गोस्वामी, अमित गोस्वामी, राजू चौबे, मिश्रा, अयूब खान, लक्ष्मी शंकर तिवारी, राम अवध बाबा सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे