Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:पुलिस अधीक्षक से मिलकर महिला ने ससुराली जनों पर पेट्रोल डालकर जलाने के प्रयास का लगाया आरोप

 

रजनीश/ ज्ञान प्रकाश

करनैलगंज(गोंडा)। ससुराली जनों की प्रताड़ना से तंग एक युवती ने पति समेत ससुराली जनों के विरुद्ध पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया है। 


जिसमें ससुराल वालों द्वारा उसे मारने पीटने एवं पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास करने का आरोप लगाया है। 


जिस पर एसपी ने उसे एक कार्रवाई का भरोसा दिया है। कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र के ग्राम नारायनपुर माझा निवासी रूबी यादव पत्नी माधव राज ने पति समेत चार लोगों के विरुद्ध शिकायती प्रार्थना पत्र एसपी को दिया है जिसमें कहा गया है कि उसकी शादी 2009 में हुई थी और सभी से लगातार उसे प्रताड़ित किया जा रहा है। 


कई बार रिश्तेदारों एवं संभ्रांत लोगों के बीच पंचायत हुई मगर उसके ससुराल के लोग उसे ले जाने को तैयार नहीं हो रहे थे। 


दिसंबर माह में पंचायत के दौरान उसे समझा-बुझाकर ले गए उसके बाद ससुराल वालों ने उसे दौड़ा-दौड़ा कर मारा पीटा और पेट्रोल डालकर जलाने का प्रयास किया। 


वह किसी तरह भागकर करनैलगंज के सकरौरा मोहल्ले में अपने मायके पहुंची। उसका आरोप है कि उसके पति दूसरी शादी करने के प्रयास में हैं। 


इसलिए उसे लगातार प्रताड़ित करके घर से भगा दिया है। युवती ने कोतवाली करनैलगंज में प्रार्थना पत्र दिया मगर सुनवाई ना होने पर उसने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र दिया है। 


जिस पर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने कोतवाली प्रभारी को जांच कर कार्यवाही करने के निर्देश देते हुए युवती को कार्रवाई का भरोसा दिया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे