Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

भीषण दुर्घटना में छः की मौत,तिलक चढ़ा कर लौट रहे ब्लोरो सवार और बस की भीषण टक्कर

देवरिया:सोमवार देर रात बस और ब्लोरो की भीषण टक्कर में छः लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी जबकि लगभग दस लोग घायल हो गए।जिससे दो की हालत नाजुक बताई जाती है।




प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात देवरिया के गौरी बाजार में रोडवेज की अनुबंधित बस और बोलेरो की टक्कर हो गई।


भीषण टक्कर में बोलेरो के परखच्चे उड़ गए और बस भी सड़क पर पलट गई। सभी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इनमें दो की हालत नाजुक बताई गई है।


बस गोरखपुर से यात्रियों को लेकर देवरिया आ रही थी। जबकि बोलेरो सवार तिलक समारोह में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे।


 

हादसा देवरिया जनपद के गौरी बाजार थाना क्षेत्र में इन्दूपुर कालिका मंदिर के सामने हुआ है। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। सूचना पर पहुँची पुलिस ने परिजनों को सूचित कर दिया गया है। 



देवरिया से कुशीनगर लौट रहे थे बोलेरो सवार


कुशीनगर जिले के कसया थाना क्षेत्र के कोहड़ा गांव के रविंद्र तिवारी की बेटी की तिलक रुद्रपुर के रैश्री गांव में इंद्रदेव दूबे के घर गयी थी।


तिलक चढ़ाने के बाद सभी वापस अपने घर लौट रहे थे। लेकिन मध्य रात्रि पूर्व ही गौरी बाजार-रुद्रपुर मार्ग पर काली मंदिर के पास तेज रफ्तार आ रही रोडवेज की अनुबंधित बस से टक्कर हो गई। इसके बाद बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। बस भी सड़क पर पलट गई ।



हादसे के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने गैस कटर मंगाकर बोलेरो में फंसे लोगों को बाहर निकाला है।


हादसे में पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।



इनकी हुई मौत

हादसे में मृतकों की शिनाख्त बोलेरो सवार कोहड़ा मठिया निवासी राम प्रकाश सिंह (65), वशिष्ट सिंह (45) पुत्र फौजदार, जोगन सिंह (60) पुत्र सत्यनारायण सिंह, अंकुर पांडे (42), रामानंद मौर्य और बस सवार रामानंद मौर्य निवासी कारखाना के रुप में हुई है। एसपी डॉ श्रीपति मिश्र ने 6 मौतों की पुष्टि की है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे