Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मुठभेड़ के दौरान संग्रामगढ़ पुलिस ने तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

 




रंगदारी व जान से मारने की धमकी देने के मामले में वांछित चल रहे थे आरोपी

रवि कांत द्विवेदी

प्रतापगढ़ के थाना संग्रामगढ़ में शिकायतकर्ता शिक्षिका द्वारा तहरीर दिया गया था कि मेरे घर के सामने गेट पर 10 मार्च रात्रि लगभग 2 बजे एक पोस्टर टंगा मिला!


जिसमें मेरे लड़के को जान से मारने की धमकी देते हुए पैसे की मांग किया गया है।


पीड़ित शिक्षिका के घर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में उन युवकों के सारे करतूत कैद हो गए।


देखा गया तो दो युवक एक मोटरसाइकिल पर सवार जिसमें एक युवक गेट पर पोस्टर लगाकर अपना वर्चस्व कायम करने के लिए फायर भी किया।


इस संबंध में थाना संग्रामगढ़ में अपराध धारा 386, 286, 504 के तहत अभियोग पंजीकृत हुआ था।


जिले के कप्तान सतपाल अंतिल द्वारा उक्त घटना का खुलासा कर गिरफ्तारी के लिए थानाध्यक्ष संग्रामगढ़ को निर्देश दिया गया था।जिसमें थानाध्यक्ष अनिल कुमार पांडेय व एसओजी टीम की मदद से नंबर सर्विलांस लगाकर जगह-जगह दबिश व तलाश में जुटे हुए थे।


उसी दरमियान अभियुक्तों द्वारा पुनः पैसे की मांग कर संग्रामगढ़ के भरतपुर गांव के पास जहानाबाद से देवारा रोड पर लिफ्टस के पास पैसा रखने के लिए उक्त युवकों द्वारा कहा गया।


पीड़िता द्वारा सूचना दिया गया तो तत्काल थानाध्यक्ष अनिल कुमार पांडेय अपने टीम के साथ पहुंचे व वक्त स्थान पर मुठभेड़ में तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया।


गिरफ्तार किए गए अभियुक्त (1)आशीष सरोज पुत्र भूपेंद्र सरोज निवासी चुभकी संग्रामगढ़(2)आकाश सरोज पुत्र राधेश्याम निवासी झोखवारा नवाबगंज(3)धर्मेंद्र सरोज पुत्र राधेश्याम सरोज निवासी चुभकी हिसामपुर नवाबगंज इन अभियुक्तों के पास से एक तमंचा व एक कारतूस और दो मोटरसाइकिल,4 बम व दो फोन बरामद हुए।


अग्रिम कार्यवाही कर गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया।थानाध्यक्ष अनिल कुमार पांडेय द्वारा बताया गया घटना में जुड़े अन्य को भी चिन्हित कर लिया गया है जल्द ही उनकी भी गिरफ्तारी सुनिश्चित की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे