Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मोटरसाइकिल पर पाँच सवारी बैठाकर चलना युवक को पड़ा भारी, गाड़ी हुई सीज

 


रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा।मोटरसाईकिल पर पाँच सवारी बैठाकर चलना एक व्यक्ति उस समय भारी पड़ गया जब तरबगंज थाने के सामने से स्टाईल में निकल रहा था।और तस्वीर तीसरी आँख में कैद हो गयी व गाड़ी सीज हो गयी।


बताते चले की तरबगंज थानाक्षेत्र के ग्रामपंचायत नरायनपुर के निवासी विजय यादव पुत्र तुलसीराम बुधवार को दिन में 11बजे के करीब अपनी मोटरसाइकिल पर पाँच लोगो को बैठाकर स्टाईल से तरबगंज थाने के सामने से गुजर रहा था।


 थाने पर बैठे प्रभारी थानाध्यक्ष/उपनिरीक्षक बब्बनसिंह की तीसरी आँख में कैद हो गये और तुरन्त सिपाही को भेजकर विजय यादव को थाने पर बुलाया और कागज माँगा।


 लेकिन गाड़ी के कागजात नही मिले , जिस पर तुरन्त कार्यवाही करते हुए गाड़ी सीज कर दी और चेतावनी देते हुए कहा भविष्य में किसी भी मोटरसाइकिल पर पाँच सवारी के साथ मत चलना नही तो जेल भी भेजा जा सकता है।


इस प्रकरण पर उपनिरीक्षक बब्बनसिंह ने बताया की इतने प्रतिबंध के बाबजूद लोग अपनी जानपर खेलते है और मोटसाइकिल पर पाँच पाँच लोगो को बैठाकर निकल रहे है जो खतरे से खाली नही है।


 कभी भी दुर्घटना घट सकती है इसलिए समय समय पर यातायात गोष्ठी में  सभी लोगो को समझाया जाता है व नियम के बारे में जानकारी दी जाती है फिर भी लोग नही मान रहे है जिससे कार्यवाही करनी पड़ती है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे