Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धौरहरा में 15 वर्षीय किशोरी के अपहरण का मामला : मुकदमा दर्ज , आरोपी की तलाश में टीमें गठित



आयुष मौर्य 

धौरहरा खीरी।कोतवाली धौरहरा क्षेत्र के एक गांव मे बीते बुधवार को गांव के ही एक दूसरे समुदाय के युवक द्वारा एक नाबालिक किशोरी का अपहरण करने का प्रकरण सामने आया है,जिसकी परिजनों ने पुलिस को सूचना दी है। 


वहीं पुलिस ने किशोरी के पिता की तहरीर पर अपहरण का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीमें गठित कर खोजबीन शुरू करवा दी है। 



कोतवाली धौरहरा क्षेत्र के एक गांव में बीते बुधवार को एक 15 वर्षीय किशोरी को गांव के ही एक विशेष समुदाय के युवक द्वारा बहला फुसलाकर भगा ले जाने का मामला प्रकाश में आया है। 



जिसमें किशोरी के पिता ने कोतवाली में दी गई तहरीर में यह भी आरोप लगाया है कि युवक के साथ गई उसकी 15 वर्षीय पुत्री घर मे रखे 20,000 रुपये नकद समेत उसके तीन पुत्रों की पत्नियों की लाखों की जेवर भी ले गई है। 



जिसको गंभीरता से लेते हुए कोतवाल विवेक कुमार उपाध्याय ने आरोपी युवक पर अपहरण का मुकदमा पंजीकृत करते हुए पुलिस की टीमों को गठित कर उसकी खोजबीन में लगा दिया है। 


वहीं अचानक घटित हुई घटना के बाद गांव समेत क्षेत्र में तरह तरह के क़यास लगाए जाने लगे है। 


कोतवाल विवेक कुमार उपाध्याय ने बताया कि पिता की तहरीर पर  मुक़दमा दर्ज कर पुलिस की टीमों का गठन कर दोनों की खोजबीन में लगा दिया गया है। जल्द ही आरोपी युवक व किशोरी की खोज कर ली जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे