Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धौरहरा:श्री कृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर गोशाला में हुई गौमाता की पूजा



धौरहरा क्षेत्र की 5 गौशालाओं में गौमाता की पूजा अर्चना कर खिलाए गए फल व गुड़

कमलेश

धौरहरा-लखीमपुरखीरी:धौरहरा क्षेत्र में शुक्रवार को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर तहसील क्षेत्र में अलग अलग स्थानों पर बनी गौशालाओं में पशु चिकित्सक,ग्राम प्रधानों ने गौ माता की पूजा अर्चना करते हुए उनको फल ख़िलाया। इसके साथ साथ गायों को स्वच्छ चारा देने के साथ साथ स्वास्थ्य परीक्षण भी किया गया।


धौरहरा तहसील क्षेत्र में शुक्रवार को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर ग्राम पंचायत महरिया, नरुपुर,

बंसतापुर, सुजानपुर व नगर पंचायत धौरहरा धौरहरा में बनी गौशालाओं में ग्राम प्रधान व पशु चिकित्सकों ने गायों की पूजा अर्चना कर उनको फल व गुड़ खिलाया।


इस दौरान ईसानगर ब्लॉक के पशु चिकित्सक डॉ.प्रदीप कुमार ने बताया कि उनके यहाँ अस्थाई गौशाला ग्राम पंचायत महरिया में है। 


आज श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के अवसर पर ग्राम प्रधान व भाजपा विधान मंडल अध्यक्ष इंद्र कुमार शुक्ला की अगुवाई में गौशाला में गायों की पूजा अर्चना कर सभी गायों को फल व गुड़ खिलाया गया है। 


इसके साथ साथ गायों को स्वच्छ व शुद्ध चारा उपलब्ध करवाने के कर्मचारियों को निर्देश देने के साथ साथ स्वास्थ्य टीम द्वारा गायों का स्वास्थ्य परीक्षण किया जिसमें सभी गायें स्वस्थ पाई गई है। 


इनके साथ साथ धौरहरा पशु चिकित्साअधिकारी  डॉ.राकेश कुमार ने बताया कि जिन गांवों में  गौशाला बनी हुई है वहाँ ग्राम प्रधान व ग्रामवासियों की मौजूदगी में उन्होंने गायों की पूजा कर उनको फल ख़िलाकर गौशाला की देखरेख कर रहे लोगों के सहयोग से सभी का स्वास्थ्य परीक्षण भी किया गया है। 


इस दौरान प्रधान,पशु स्वास्थ्य कर्मी एवं ग्रामीण मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे