Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:मां-बेटी की पिटाई का वीडियो हुआ वायरल, एसपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज


                            वायरल वीडियो 


श्याम त्रिपाठी 

गोण्डा:नवाबगंज थाना क्षेत्र के कोल्हमपुर इमाम गाँव के खमपुर मजरा निवासी मां-बेटी की लाठी-डंडे से पिटाई गाँव के ही दबंगों द्वारा बीते बुधवार को कर दी गई थी।


जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ सोशल मीडिया पर वायरल विडियो संज्ञान लेकर एसपी गोंडा निर्देश पर थाने मे विभिन्न धाराओं मे मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरु । 




मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता ममता पांडे उम्र 26 वर्ष पुत्री राममूरत पांडे ने पुलिस अधीक्षक को दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसके भाई और पिता रोजी-रोटी के चक्कर में दिल्ली में रहते हैं।घर पर सिर्फ पीड़िता और उसकी माता मिथिलेश ही रहती हैं। 


बीते बुधवार की शाम करीब 04 बजे गांव के ही दबंग बेनी माधव पांडे पुत्र बद्री सरन, अवधेश पांडे पुत्र बेनी माधव पांडे और बेनी माधव की पत्नी जमीनी रंजिश को लेकर पीडिता के घर में घुस आए और अपशब्दों का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी देने लगे जिससे डरकर पीड़िता और उसकी मां भागकर घर के एक कमरे में छुप गईं। 


विपक्षियों द्वारा पीड़िता और उसकी मां को लाठी-डंडे, लात-मुक्के से बुरी तरह मारा पीटा गया साथ ही पीड़िता की आंख पर सरिये से मारा गया जिससे उसे और उसकी माँ को गंभीर चोटें आईं हैं। विपक्षियों ने घर में रखा सामान भी तोड़ डाला। 


शोरगुल सुनकर आस-पड़ोस के लोगों ने मौक पर पंहुच कर बीच-बचाव किया तब जाकर पीड़िता और उसकी मां की जान बची। 


पीडिता का आरोप है कि स्थानीय थाने पर सूचना देने के बाद ना तो उसका चिकित्सकीय परीक्षण कराया गया और ना ही कोई कार्यवाही की उल्टा उसके उपर ही मामले का सुलह करने का दबाव बनाने लगी।


 इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने व पीड़ित द्वारा एसपी गोंडा को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाया गया तब जाकर पुलिस ने मामला दर्ज किया ।


पीड़िता ने बताया कि गुरुवार को पुलिस अधीक्षक को प्रार्थनापत्र देकर न्याय की गुहार लगायी। पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने  वायरल वीडियो और पीड़िता के प्रार्थनापत्र का संज्ञान लेते हुए नवाबगंज थाना अध्यक्ष को अभियोग पंजीकृत करने का आदेश दिया गया। 


पुलिस अधीक्षक के आदेश के बाद स्थानीय थाने पर तीनो अभियुक्तों के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत अभियोग पंजीकृत कर दिया गया है।स्थानीय पुलिस काम की कार्यशैली पर लोग सवालिया निशान लगा रहे हैं

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे