Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

कांग्रेसियों ने जयन्ती पर राजीव गांधी के बहुमूल्य योगदान को किया नमन, प्रमोद व मोना ने वर्चुअल डाला प्रकाश



वेदव्यास त्रिपाठी 

प्रतापगढ़।लालगंज नगर स्थित क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना के केैम्प कार्यालय पर शनिवार को भारत रत्न राजीव गांधी की जयंती समारोहपूर्वक मनाई गयी। 


क्षेत्रीय विधायक आराधना मिश्रा मोना के निर्देश पर कैम्प कार्यालय पर जुटे कांग्रेसियों ने राजीव गांधी के चित्र पर माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किये। 


कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को वर्चुअल संबोधित करते हुए विधायक आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि राजीव गांधी के नेतृत्व मंे देश को संचार क्रांति के साथ युवा मताधिकार का संवैधानिक गौरव हासिल हुआ। 


वहीं शनिवार को क्षेत्रीय दौरे पर मौजूद कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य प्रमोद तिवारी ने विभिन्न कार्यक्रमों मे राजीव गांधी की स्मृति को नमन करते हुए कहा कि दुनिया में सशक्त भारत के निर्माण में राजीव गांधी का प्रधानमंत्रित्वकाल सदैव स्वर्णाक्षरों मे अंकित रहेगा। 


उन्होनें कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों के विकास में युवा भारत के निर्माण की आधारशिला देश के युवा प्रधानमंत्री राजीव गांधी के कार्यकाल की सबसे बड़ी देन है। 


अध्यक्षता ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष केडी मिश्र व संचालन मीडिया प्रभारी ज्ञानप्रकाश शुक्ल ने किया। कार्यक्रम का संयोजन चेयरपर्सन प्रतिनिधि संतोष द्विवेदी ने किया। 


इस मौके पर हृदय नारायण मिश्र, छोटे लाल सरोज, विनय पाण्डेय, सोनू मिश्र, सालिक, देवानंद मिश्र, शास्त्री सौरभ, गीता सिंह, दयाराम वर्मा, बृजेश द्विवेदी, सिंटू मिश्र, मुरलीधर तिवारी, पप्पू तिवारी आदि रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे