Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर एसडीएम का गजब कारनामा



राजू शुक्ला 

 मनकापुर गोण्डा:सरकार के सामने अपना नंबर बढ़ाने के चक्कर में अफसर अजब-गजब कारनामे करने से बाज नहीं आ रहे हैं। मनकापुर एसडीएम के एक ऐसे ही कारनामे ने जिला प्रशासन को मुश्किल में डाल दिया।


दरअसल, एसडीएम ने भाजपा सरकार में अपना नंबर बढ़ाने के लिए तहसील परिसर में लगे पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के नाम का शिलापट उखड़वा दिया। 


हालांकि उखाड़ते ही इसकी जानकारी सपा जिला अध्यक्ष आनंद स्वरूप उर्फ पप्पू यादव को मिल गई।



उन्होंने इस पर आपत्ति जताते हुए आंदोलन की चेतावनी दे डाली। एसडीएम के इस कारनामे की जानकारी डीएम तक पहुंची तो उन्होंने तत्परता दिखाते हुए मामले को संभाला और एसडीएम की गलती को दुरुस्त कराते हुए सिलापट को फिर से लगवा दिया।


2006 को तहसील भवन का हुआ था लोकार्पण


मनकापुर तहसील भवन का लोकार्पण 14 नवंबर 2006 को प्रदेश के तत्कालीन मुख्यमंत्री रहे मुलायम सिंह यादव ने किया था। 


लोकार्पण के समय जिले के तत्कालीन सांसद कीर्तिवर्धन सिंह (वर्तमान में बीजेपीसांसद) और मनकापुर से तत्कालीन विधायक राम विशुन आजाद भी मौजूद थे।


एसडीएम आकाश सिंह को तहसील परिसर में लगा यह सिलापट नागवार लगा। एसडीएम ने सिलापट को उखाड़ने का निर्देश दिया। एसडीएम के निर्देश पर मजदूर सिलापट को उखाड़ने लगे।


सपा जिलाध्यक्ष ने DM को दी आंदोलन की चेतावनी


इसी बीच किसी ने इसकी फोटो सपा जिला अध्यक्ष के पास भेज दी। सपा जिला अध्यक्ष ने तत्काल इसकी सूचना जिलाधिकारी डॉ उज्ज्वल कुमार को दी और अपना विरोध दर्ज कराया साथी चेतावनी दी कि अगर सिलापट हटा तो सड़क पर उतरकर आंदोलन किया जाएगा। दोबारा सिलापट लगवाया जाए।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे