Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तरबगंज:आजादी के अमृत महोत्सव में अग्रणी भुमिका निभा रहा है ग्रामपंचायत धौरहराघाट



 रमेश कुमार मिश्र

तरबगंज गोण्डा।तरबगंज ब्लाकक्षेत्र के ग्रामपंचायत धौरहराघाट आजादी के अमृत महोत्सव में अग्रणी भुमिका निभा रहा है और हर घर तिरंगा अभियान में प्रधानसंघ के जिलाउपाध्यक्ष आरडी तिवारी बढ़चढ़कर हिस्सा लेरहे है।व घर घर तिरंगा लगवा रहे है।


बताते चले की तरबगंज विकासखंड के ग्रामपंचायत धौरहराघाट में प्रधानसंघ के जिलाउपाध्यक्ष आरडी तिवारी हर घर तिरंगा अभियान में बढ़चढ़कर हिस्सा लेते हुए घर घर जाकर तिरंगा लगवा रहे है और आजादी के अमृत महोत्सव में अग्रणी भुमिका निभा रहे है।


वही विकास में न.1पर पहुँची ग्रामपंचायत धौरहराघाट में बने अमृत सरोवर योजना के तहत तालाब का लोकार्पण ग्रामपंचायत के समाजसेवी व प्रधान पद के प्रत्याशी रहे स्व.रामकिंकर मिश्र के नाम से किया जो एक मिशाल है।


आरडी तिवारी का ब्यान

प्रधानसंघ के जिलाउपाध्यक्ष आरडी तिवारी ने बताया आजादी का अमृत महोत्सव बहुत ही यादगार होगा हमारे देश को आजाद हुए आज 75वर्ष हो गये है जिसे यादगार बनाने के लिए पूरादेश लगा हुआ है ।


हर घर तिरंगा हमारी आनबान शान व पहचान है और सभी देश बासियो को इससे देशभक्ति के साथ साथ एकता में बने रहने का माध्यम है।जो पूरे देश का गौरव है और पूरे विस्व में तिरंगे का सम्मान किया जाता है ।


तिरंगा की ही देन है की यूक्रेन से हमारे देश के नागरिक सुरक्षित अपने वतन लौटे इसलिए सभी देशवासी आजादी के अमृत महोत्सव में बढ़चढक़र हिस्सा लेते हुए हर घर तिरंगा लगाये व इस तिरंगे के सम्मान में 15अगस्त को सभी लोग एकजुट होकर राष्ट्रीय गीत गाते हुए एक दूसरे को बधाई दे।


तिरंगा इस तरह लगाये की तिरक्षा आड़ा टेढ़ा नारहे व सड़क पर ना गिरे ज्यादा से ज्यादा छतो पर लगाये जिससे झन्डा उँचा रहे और देश का व तिरंगे का सम्मान बना रहे।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे