Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

निघासन पुलिस ने युवक को थर्ड डिग्री किया टॉर्चर , दोषी थानाध्यक्ष सहित पुलिस कर्मियों पर कार्यवाही की मांग




आनंद गुप्ता 

लखीमपुर खीरी :जिले की निघासन पुलिस ने एक युवक को थर्ड डिग्री देते हुए टॉर्चर किया है । पुलिस ने युवक की लॉकअप में जमकर धुनाई की है । 


युवक की पत्नी ने ही उसकी शिकायत थाने में दी थी । पत्नी से युवक की कुछ कहासुनी हो गई थी । मामले में युवक ने सीओ को प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है । 


एसडीएम कोर्ट से मिली थी जमानत मामला निघासन कोतवाली क्षेत्र के लुधौरी गांव का है । गांव में विकास दीक्षित अपनी पत्नी के साथ रहते हैं । विकास दीक्षित की पत्नी से कुछ कहासुनी हो गई थी । 


इसी से नाराज पत्नी ने पुलिस में इसकी शिकायत दी । पत्नी ने निघासन कोतवाली में तहरीर देकर पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की । पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने पति को हिरासत में लिया । 


पीड़ित को पुलिस कोतवाली लाई , जहां उसे कमरे में बंद करके थर्ड डिग्री टॉर्चर किया । उसके बाद पीड़ित को एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया । 


एसडीएम कोर्ट से युवक को जमानत पर छोड़ दिया गया । पीड़ित युवक विकास दीक्षित ने कोतवाली पुलिस पर रात में कोतवाली पुलिस के इंस्पेक्टर सहित कांस्टेबलों पर थर्ड डिग्री टॉर्चर किए जाने का एक प्रार्थना पत्र पुलिस क्षेत्राधिकारी निघासन को दिया है जिसके बाद एसपी खीरी द्वारा तीन सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया ।



इस कार्यवाही से जिले के पत्रकार संतुष्ट नहीं है.

पलिया के पत्रकारों ने जुलूस निकाल ज्ञापन सौंपा



         

पत्रकार अटल दीक्षित के साथ मारपीट कर चालान भेजे जाने से क्षुब्ध यहां के पत्रकारों ने नारेबाजी करते हुए जुलूस निकाल ,मानव श्रृंखला बनाकर धरना  दिया और राज्यपाल को संबोधित एक ज्ञापन उपजिलाधिकारी पलिया को सौंपा।

        

उपजिलाधिकारी पलिया रेनू सिंह को दिए गए ज्ञापन में  निघासन के पत्रकार अटल दीक्षित को पीड़ित करने के दोषी थानाध्यक्ष निघासन सहित सभी सिपाहियों  के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर घटना की सीबीसीआईडी जांच करा उन्हें बर्खास्त किए जाने की मांग की गई है। 


ज्ञापन देते समय नगर के वरिष्ठ पत्रकार रामचंद्र शुक्ल, हरीश श्रीवास्तव ,विवेक पांडे ,विकास दिक्षित, धीरज गुप्ता, विवेक अर्कवंशी, उमेश गुप्ता, महबूब आलम, रजत मिश्रा, रहमत अली गुड्डू सिद्दीकी ,विश्वकांत त्रिपाठी ,सोनू साहनी ,जय कुमार गुप्ता, शिशिर शुक्ला, निर्जेश मिश्रा ,आनंद शाह, महेश सिंह भदौरिया,फारुख अहमद,जितेंद्र सिंह, राजीव गुप्ता, प्रतीक अग्निहोत्री, राहुल गुप्ता, गोविंद कुमार गोयल , राजेश भास्कर आदि मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे