Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बाथरूम करने गए युवक पर शेर ने किया अचानक हमला

 


वीडियो


शेर को देखकर युवक सदमे में आनन-फानन में सीएचसी पलिया में कराया भर्ती

 आनंद गुप्ता

पलिया कला खीरी: पलिया से करीब 7 किलोमीटर दूर ग्राम पटीहन बाजार में रहने वाले आदेश कुमार पुत्र श्रीपाल उम्र लगभग 26 वर्ष शाम को करीब 4:00 बजे अपने घर से पानी की टंकी के पास बाथरूम करने के लिए निकला बाथरूम करने के लिए बैठा ही था पीछे जंगल के रास्ते गन्ने के खेत से निकलकर शेर ने अचानक हमला कर दिया ।


जिसमें युवक गंभीर रूप से घायल हो गया शोर मचाने पर काफी ग्रामीण इकट्ठा हो गए जिनको देखकर शेर उल्टे पैर गन्ने के खेत से होते हुए जंगल की ओर भाग गया तब तक युवक काफी गंभीर रूप से घायल हो चुका था.



कटीले तारों की वजह से बची जान

जानकारी करने पर युवक ने बताया कि जब शेर उसको खींच कर ले जा रहा था तब गन्ने के चारों तरफ लगे कटीले तारों में वह फस गया और उसके बाद ग्रामीणों के शोर मचाने पर शेर उसको उसी घायल अवस्था में छोड़कर जंगल में भाग गया।


 युवक का पहला है की अगर कटीले तार ना होते तो शायद वह शेर उसको अपना शिकार बना चुका था.



गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पलिया में कराया गया भर्ती


गंभीर रूप से घायल युवक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पलिया में भर्ती कराया गया जहां पर युवक की हालत अब स्थिर है ।


परंतु वह अभी भी सदमे की हालत में है ग्रामीणों ने बताया वन विभाग को सूचना देने के बावजूद अभी भी वहां का को भी अधिकारी व कर्मचारी परिजनों से मिलने नहीं आया है ।


आपको बता दें जंगल में चारों तरफ बरसात के मौसम में पानी भरा होने के कारण जंगल के खतरनाक जानवर आबादी की ओर रुख कर रहे हैं ।


जिसका खामियाजा भोले भाले ग्रामीणों को उठाना पड़ रहा है पर वन विभाग इस और चुप्पी साधे बैठा हुआ है अब देखना यह होगा वन विभाग ऐसे में क्या कार्रवाई करता है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे