Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:सम्मान अफरोज खान के इकलौती पुत्री का निधन






अखिलेश्वर तिवारी
राज्य अल्पसंख्यक आयोग उ0प्र0 के सदस्य सम्मान अफरोज खान की बेटी एवं एनजीटी कोर्ट नई दिल्ली के न्यायाधीश डॉ अफरोज अहमद की पौत्री शिजा खान लोदी (5) की लम्बी बीमारी के बाद मंगलवार सुबह निधन हो गया। शिजा के निधन के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। शिजा खान लोदी के मृत्यु की खबर मिलते हीं क्षेत्र में मातम छा गया। लोग शिजा के आत्मा की शान्ति के लिए ईश्वर से प्रार्थना एवं परिजनों को इस दुःख को सहन करने की शक्ति देने कामना तथा दूरभाष के माध्यम से शोकाकुल परिवार को ढांढस बंधा रहे हैं। इस सन्दर्भ में श्री सम्मान के निजी सचिव माता प्रसाद वर्मा ने बताया कि शिजा खान लोदी सम्मान अफरोज खान की इकलौती संतान थी, जो बचपन से हीं ब्रेन कैंसर से पीड़ित थी।



 शिजा का दो वर्ष की उम्र में मुम्बई के एक अस्पताल में ब्रेन ट्यूमर कैंसर का आपरेशन भी कराया गया था। मगर दो साल बाद उसी बिमारी ने एक बार फिर शिजा को जकड़ लिया। शिजा को लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।



 कुछ दिनों बाद लखनऊ से ले जाकर गुजरात के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर मंगलवार की सुबह शिजा ने अंतिम सांस ली। शिजा के मृत्यु की खबर पाकर जिले के सम्भ्रांत लोगों ने शोक सभा का आयोजन कर शिजा के आत्मा की शान्ति एवं शोकाकुल परिवार को इस दुःख को सहन करने की साहस प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे