Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR:एबीवीपी का सदस्यता अभियान प्रारंभ


अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय के एमएलके पीजी महाविद्यालय में शनिवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्यता अभियान का शुभारंभ महाविद्यालय के प्राचार्य प्रोफेसर जे पी पांडे द्वारा फीता काटकर किया गया।

जानकारी के अनुसार 20 अगस्त को अभाविप के सदस्यता अभियान का शुभारंभ करते हुए एमएलके पीजी कॉलेज के प्राचार्य प्रो जे पी पांडे ने कहा कि एबीवीपी दुनिया का सबसे बड़ा छात्र संगठन है तथा देश समाज एवं छात्र हितों के साथ भारत के पुनर्निर्माण हेतु सदैव गतिमान रहने वाला संगठन है। राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अभिषेक सिंह ने बताया विद्यार्थी परिषद बलरामपुर में 22 हजार सदस्य बनाएगी ।



 सदस्यता अभियान में 9 नगर इकाई के 400 से अधिक कार्यकर्ता लगे हुए हैं। विद्यार्थी परिषद का अभियान 20 अगस्त से 5 सितंबर तक चलेगा। उन्होंने बताया कि परिषद की सदस्यता कोई भी छात्र अथवा अध्यापक ग्रहण कर सकता है । छात्रों के लिए सदस्यता शुल्क मात्र ₹5 है, जबकि अध्यापकों के लिए शुल्क एक सौ रुपए रखा गया है ।


 उन्होंने जिले के छात्र छात्राओं तथा अध्यापकों से अपील किया कि वह अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद का सदस्यता ग्रहण कर अपनी शक्ति को मजबूत करें । संख्या बल के आधार पर ही उनके हितों की रक्षा के लिए संघर्ष करने में आसानी होगी । 


शुभारंभ अवसर पर जिला संगठन मंत्री अभिनव सिंह, विभाग संयोजक जयशंकर मिश्रा, नगर मंत्री हिमांशु, महाविद्यालय मंत्री नंदनी, छवि, अंबुज भार्गव, अनुराग व रवि सहित तमाम कार्यकर्ता व सदस्य मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे