Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रतापगढ़:भोजपुरी फिल्म गंगा गीता की सूटिग को देखने उमड़े गांव के लोग



 दर्शकों की पहली पसंद बने फिल्म स्टार सागर पांडे अपने निज गांव मे दिखा रहे हुनर

विनोद कुमार 

खबर प्रतापगढ़ से है जहां गड़वारा क्षेत्र के चौखड़ पांडे का पुरवा गांव में भोजपुरी फिल्म गंगा गीता की सूटिग हुई ।


ग्राम सभा चौखड़ में जन्मे फिल्म स्टार सागर पांडे अपने गांव में शूटिंग कर लोगों का मन मोह लिया।


 सागर पांडे के हुनर देखने आसपास के लोगों की भारी भीड़ रही,  फिल्म की निर्मात्री कोमल गुलाटी फिल्म पटकथा लेखक व निर्देशक दिलीप गुलाटी के नेतृत्व में दर्जनों फिल्म कलाकार फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं ।


फिल्म की पटकथा लेखक व निर्देशक दिलीप गुलाटी ने बताया कि यह फिल्म समाज के उन माता-पिता को समर्पित है, जो अपने बच्चों को गलत संगतों में जाने से रोक नहीं पाते है।


फिल्म में जहां एक मां-बाप के दो लड़के होते हैं एक लड़का पढ़ा लिखा होता है , वहीं दूसरा गवार गुंडा बदमाश टाइप का होता है ।


हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि तमाम बिना पढ़े लिखे बच्चे बहुत आगे तक बढ़ जाते हैं और संस्कारी भी होते हैं, परंतु माता-पिता को चाहिए कि बच्चों को गलत संगतों से बचाए ।


 फिल्म के हीरो रवि यादव व प्रेम सिंह है ,वही हीरोइन के किरदार में भोजपुरी की अदाकारा रानी चटर्जी हैं ।विलेन की भूमिका में सागर पांडे व पप्पू यादव हैं ।


जहां शूटिंग देखने को उत्साहित गांव के लोग नजर आए ,वही कलाकारों का कहना है कि जनपद प्रतापगढ़ में अलग-अलग जगहों पर अभी एक माह तक शूटिंग अनवरत चलती रहेगी । 


कैमरामैन, अनिल डांडा, सूर्यनाथ दूबे ,शूटिंग अरेंजर, इलेक्ट्रिशियन सुरेश प्रजापति, शैलेन्द्र पान्डेय, पंकज यादव, प्रोडक्शन मैनेजर नागेंद्र पांडेय, (सुमित)लाइन सैयद कौर, शुशील, कपूर यादव आदि लोग मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे