Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

चारू शिला मंदिर के 108 कुंडीय श्रीराम मंत्र महायज्ञ व संत सम्मेलन में शिरकत करेंगे मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री, तैयारियां जोरो पर



   जगद्गुरु रामानंदाचार्य स्वामी वल्लभाचार्य महाराज, आयोजक


वासुदेव यादव 

खबर राम नगरी अयोध्या से है। जहां पर जानकीघाट स्थित चारुशीला मंदिर में विराट धार्मिक आयोजन होगा।


कार्यक्रम आयोजक जगद्गुरु रामानंदाचार्य स्वामी श्री वल्लभाचार्य ने बताया है कि मंदिर में धार्मिक कार्यक्रम 5 अक्टूबर से लेकर 14 अक्टूबर तक होगा।

5 अक्टूबर को विशाल कलश यात्रा निकाली जाएगी। इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को आमंत्रित किया गया है ।


उन्होंने बताया कि इस दौरान मंदिर में 108 कुंडीय श्रीराम मंत्र महायज्ञ का आयोजन होगा। इसके अलावा अंतर्राष्ट्रीय संत सम्मेलन का भी आयोजन रखा गया है।


 इस दौरान मलूकपीठाधीश्वर डॉ राजेंद्र देवाचार्य की कथा भी होगी। कार्यक्रम आयोजक ने बताया कि इस दौरान श्री रामकथा की अमृत वर्षा, 501 श्रीमद्भागवत महापुराण पारायण ,रामचरितमानस पाठ श्रीमद् ,बाल्मीकि रामायण पाठ और वृंदावन की आर्कश्क रामलीला का भी आयोजन होगा। 


 उन्होंने बताया कि कार्यक्रम को लेकर तैयारियां की जा रही हैं। यज्ञशाला का निर्माण हो चुका है और यह कार्यक्रम अयोध्या का सबसे ऐतिहासिक कार्यक्रम होगा। इसमें हजारों की संख्या में भक्तगण संत महंत आदि शामिल होंगे। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे