Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोण्डा:मचा हड़कंप,लावारिस हालात में मिली कार के अंदर खून के छीटें, छानबीन में जुटी पुलिस




आरके गिरी

गोण्डा :रेलवे स्टेशन परिसर में संदिग्ध कार लावारिस हालत में खड़ी मिलने से हड़कंप मच गया। कार के अंदर खून के निशान पाए गए। 


ऑटो चालक की सूचना पर रेलवे व नगर कोतवाली पुलिस एसओजी डॉग स्क्वाड फॉरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल किया।


मुख्यालय के गोंडा जंक्शन प्लेटफार्म के बाहर रेलवे के संयुक्त कार्यालय के पास एक संदिग्ध ग्रे रंग की टोयटा इटिओस कार लावारिस हालात में खड़ी मिलने से हड़कंप मच गया। 


ऑटो चालक की सूचना पर रेलवे पुलिस व सिविल पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचकर कार का दरवाजा खोला गया तो पिछली सीट पर गाड़ी के अंदर खून के निशान पाए गए। बताया जाता है कि कार करीब 48 घंटे से संयुक्त कार्यालय के पास खड़ी है। 


एक ऑटो चालक ने पुलिस को बताया कि एक दिन पूर्व अर्धरात्रि के आसपास उसने इस गाड़ी से तीन लोगों को उतरते देखा। वह कौन लोग थे कहां से आए थे। और कहां जा रहे थे इसकी जानकारी उसके पास नहीं है। 


बताया जाता है कि यह कार मंगलवार की रात्रि 10 बजे गोरखपुर से बुक की गई थी। कार के अंदर खून के निशान पाए जाने से कई आशंकाएं हो रही हैं। पुलिस के मुताबिक कार के मालिक ने गोरखपुर में चालक व गाड़ी के गायब होने की तहरीर दिया है। 


उधर जनपद पुलिस लगातार गोरखपुर पुलिस से संपर्क कर मामले की छानबीन कर रही है। बुधवार की रात्रि 10 बजे के आसपास जब गाड़ी लावारिस हालत में खड़ी होने की सूचना रेलवे पुलिस को दी गई। जो कि कैंपस के बाहर का मामला था। 


ऐसे में रेलवे पुलिस द्वारा नगर कोतवाली पुलिस को यह जानकारी उपलब्ध कराई गई। उसके बाद राजकीय रेलवे पुलिस व नगर कोतवाली पुलिस सहित पुलिस की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच कर पूरे घटनाक्रम का छानबीन किया। 


बताया जाता है कि पुलिस ने टेस्ट के लिए खून का सैंपल भी लिया है। जिसे जांच के लिए लैब भेजा गया है। इस संबंध में नगर कोतवाल पंकज सिंह ने बताया कि प्रकरण संज्ञान में है। रात से ही मामले की छानबीन की जा रही है। अभी मीडिया सेल के माध्यम से पूरे घटनाक्रम की जानकारी दी जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 

Below Post Ad

5/vgrid/खबरे